Bigg Boss 14: अली गोनी अर्शी खान ने एक दूसरे को किया Kiss, नजारा देख भड़क उठीं जैस्मिन भसीन ऐसे किया रिएक्ट

By स्वाति सिंह | Published: December 19, 2020 01:30 PM2020-12-19T13:30:22+5:302020-12-19T13:35:38+5:30

अर्शी ने अली के गालों पर किस किया। इसके बाद जैस्मिन भसीन ने ताना मारते हुए अली से कहा कि वो भी उन्हें किस कर लें। यह सुनकर अली ने भी अर्शी को किस कर लिया। इस नज़ारे का पूरे घरवालों ने खूब इंजॉय किया, लेकिन जैस्मिन के चेहरे का रंग उड़ गया और जल-भुन उठीं।

Bigg Boss 14: Arshi Khan and Aly Goni kiss each other Jasmin Bhasin gets jealous; complains to Rubina Dilaik | Bigg Boss 14: अली गोनी अर्शी खान ने एक दूसरे को किया Kiss, नजारा देख भड़क उठीं जैस्मिन भसीन ऐसे किया रिएक्ट

Bigg Boss 14: अली गोनी अर्शी खान ने एक दूसरे को किया Kiss, नजारा देख भड़क उठीं जैस्मिन भसीन ऐसे किया रिएक्ट

Highlightsबिग बॉस 14 के घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता है।बीते दिनों ने घर में ही दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार को कबूल किया हैं।अर्शी ने अली गोनी के गाल पर तिल को किस किया।

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता है। खुद को अच्छा दोस्त बताने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन का प्यार जगजाहिर है। वहीं, बीते दिनों ने घर में ही दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार को कबूल किया हैं। इसी बीच अर्शी ने अली गोनी के गाल पर तिल को किस किया। इसके जवाब नेब अली ने भी पलटकर उन्हें किस किया तो जैस्मिन को बुरा लग गया।

दरअसल, अर्शी ने अली के गालों पर किस किया। इसके बाद जैस्मिन भसीन ने ताना मारते हुए अली से कहा कि वो भी उन्हें किस कर लें। यह सुनकर अली ने भी अर्शी को किस कर लिया। इस नज़ारे का पूरे घरवालों ने खूब इंजॉय किया, लेकिन जैस्मिन के चेहरे का रंग उड़ गया और जल-भुन उठीं।

थोड़ी देर बाद उन्होंनेअली गोनी से कहा,'मैं जो चाहूं कर सकती हूं, उसके लिए फ्री हूं पर क्या मैं करती हूं? तो तुम्हें भी ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं, जैस्मिन रुबीना से इस बात की ज्रिक करती हैं और कहती हैं कि अली ने अर्शी को गाल पर किस किया और इससे उन्हें चोट पहुंची है। हालांकि, अली ने जैस्मिन को समझाते हैं कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऐसा करने हो कहा गया था। अली ने बाद में जैस्मिन को अपनी और खींचा और गले लगा लिया।

वहीं, बताया जा रहा है कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान के गुस्से के चलते अर्शी खान घर से बाहर जाने के लिए मजबूर हो जाएंगीं। दरअसल, 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है जिसमें सलमान खान अर्शी खान की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान अर्शी खान पर गुस्सा करते हुए कह रहे हैं कि आपने विकास गुप्ता की मां पर कमेंट क्यों किया। अगर विकास गुप्ता की जगह मैं वहां खड़ा होता तो मेरा रिएक्शन भी वही होता। कोई अपनी मां के बारे में बुरा भला क्यों सुनेगा।'

Web Title: Bigg Boss 14: Arshi Khan and Aly Goni kiss each other Jasmin Bhasin gets jealous; complains to Rubina Dilaik

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे