BB14: आज सलमान खान घरवालों की लगाने वाले हैं क्लास, एजाज खान की होगी आफत?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 10, 2020 10:27 AM2020-10-10T10:27:12+5:302020-10-10T10:27:12+5:30

अब आज इस सीजन का पहला वीकेंड का वार होने वाला है। आज घरवालों की सलमान खान क्लास लगाने वाले हैं। एजाज को लेकर एक क्लिप घरवालों और सलमान को हैरान करना वाली है।

bigg-boss-14-10th-oct-2020-weekend-ka-vaar-preview | BB14: आज सलमान खान घरवालों की लगाने वाले हैं क्लास, एजाज खान की होगी आफत?

BB14: आज सलमान खान घरवालों की लगाने वाले हैं क्लास, एजाज खान की होगी आफत?

Highlightsटीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ’ एक बार फिर से फैंस के सामने पेश हो गया है।बिग बॉस 14 को फैंस अभी तक काफी पसंद कर रहे हैं

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ’ एक बार फिर से फैंस के सामने पेश हो गया है। बिग बॉस 14 को फैंस अभी तक काफी पसंद कर रहे हैं। इस बार भी शो में सीनियर की भूमिका ने सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई है। ऐसे में गुरुवार को तीन कंटेस्टेंट, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया के बीच इम्यूनिटी टास्क हुआ था, जिसमें निक्की को जीत हासिल हुई।

अब आज इस सीजन का पहला वीकेंड का वार होने वाला है। आज घरवालों की सलमान खान क्लास लगाने वाले हैं। एजाज को लेकर एक क्लिप घरवालों और सलमान को हैरान करना वाली है।

सलनान केवल फ्रेशर्स ही नहीं बल्कि वह  घर के सीनियर सदस्यों को भी सुनाने वाले हैं। वह अभिनव शुक्ला को कहेंगे कि रुबीना को अपनी लड़ाई खुद लड़ने दें और उन्हें ज्ञान देने की कोशिश न करें। सलमान उनसे यह भी कहने वाले हैं कि अपनी वाइफ रुबीना को बचाने के लिए उन्होंने अपनी इम्यूनिटी क्यों नहीं दे दी।

आज के एपिसोड में एजाज खान की लाइफ से जुड़ा एक बड़ा राज खुलने वाला है । एजाज सिद्धार्थ से बात करते नजर आएंगे। एजाज बात कहते दिखाई देंगे कि जब कोई भी लड़की को मैं देखता हूं.... और फिर सिद्धार्थ को बताते हुए कहते हैं कि एक बहुत बड़ा कांड होते-होते बच गया। एजाज की ये बातें सलमान स्क्रीन पर दिखाते हैं, जिसे सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं। 

हालांकि, बाद में सलमान खान जमकर फटकार लगाते हैं। सलमान ने कहा- आप अगर गलत जाओगे तो गलत दिखोगे कि आप सटक गए। वह कह रहे कि जो बातें हैं वो कह क्यों नहीं रहे, किस बात से डर रहे। ऐसे में साफ है कि आज का वीकेंड का वार फैंस के लिए काफी तूफानी और मनोरंजन से भरा होने वाला है।

Web Title: bigg-boss-14-10th-oct-2020-weekend-ka-vaar-preview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे