BB 13: ये सदस्य होगी इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 14, 2019 09:41 AM2019-12-14T09:41:28+5:302019-12-14T09:41:28+5:30

'बिग बॉस 13' में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हैं। नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली हैं।

bigg boss 13 weekend ka vaar madhurima tuli may evicted today | BB 13: ये सदस्य होगी इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

BB 13: ये सदस्य होगी इस हफ्ते घर से बेघर, जानें वीकेंड का वॉर का पूरा लेखा-जोखा

Highlightsसलमान खान के शो बिग बॉस 13 में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में जहां सीक्रेट रूप में पारस एक बार फिर से घर में वापस आ गए हैं

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जहां सीक्रेट रूप में पारस एक बार फिर से घर में वापस आ गए हैं और आते ही घरवालों की पोल खोल दी है। वहीं सिद्धार्थ बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हैं। नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली हैं।


यानि इन चार कंटेस्टेंट्स में से कोई एक ही घर से बेघर हो जाएगा। बिग बॉस से जुड़ी एक खबर सामने आ गई है कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर होने वाला है।द खबरी के ट्वीट के मुताबिक इस बार मधुरिमा तुली शो से बाहर हो जाएंगी। हालांकि इस बार दो लोग भी घर से बाहर हो सकते हैं।


हालांकि एक प्रतियोगी के बाहर होने की खबर सामने आ चुकी है। अब दो प्रतियोगी भी बाहर हो सकते हैं कि नहीं ये तो वीकेंड के वार में ही पता चलेगा। खास बात ये है कि वीकेंड के वार में ही पता लगेगा कि आखिर वाकई घर कौन बेघर होता है।

वहीं, खास बात ये है कि वीकेंड का वार में घऱवालों को सच का आइना दिखाया जाएगा।यह आइना कोई और नहीं बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स ही दिखाएंगे। बिग बॉस का प्रोमो दिखाया गया है जिसमें टीवी के सितारे घर के अंदर नजर आ रहे हैं और घरवालों की सच्चाई बता रहे हैं।

इन मेहमानों में काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई हैं। यह तीनों ही घरवालों को एक-एक करके उनके खेल की कमियां बताएंगे। 


प्रोमो में दिखाया गया था कि काम्या घर में आते ही अरहान खान की क्लास लगा रही हैं। काम्या अरहान से कहती हैं-'रश्मि का अकाउंट तो पहले जीरो था लेकिन घर में आकर तुम्हारा अकाउंट जीरो हो गया है।' इसके बाद वह रश्मि से कहती हैं-'गलती एक बार होती है बार-बार नहीं।' इसके बाद रश्मि देसाई के भाई रश्मि को सच बताते हैं। गौरव रश्मि से कहते हैं- 'अरहान ने तुम्हारे सड़क पर आने वाली बात नेशनल टेलीविजन पर कही है।'

Web Title: bigg boss 13 weekend ka vaar madhurima tuli may evicted today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे