#JusticeForAsimRiaz:सोशल मीडिया पर आसिम के पक्ष में उतरे फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गुस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 04:43 PM2019-11-21T16:43:28+5:302019-11-21T16:43:28+5:30

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की झड़प के बाद से ये असीम ट्रेंड करे हैं अब तक असीम-सिद्धार्थ को लेकर जमकर ट्वीट्स सामने आ चुके हैं।

bigg boss 13 siddharth shukla and asim raiz big fight | #JusticeForAsimRiaz:सोशल मीडिया पर आसिम के पक्ष में उतरे फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गुस्सा

#JusticeForAsimRiaz:सोशल मीडिया पर आसिम के पक्ष में उतरे फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गुस्सा

Highlightsबिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं।अब शो में इन दिनों लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

बिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे में अब शो में इन दिनों लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में इन दिनों जो जिगदी दोस्त आसिम रजा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। ट्विटर पर भी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियास हैशटैग के साथ टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। 

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की झड़प के बाद से ये असीम ट्रेंड करे हैं अब तक असीम-सिद्धार्थ को लेकर जमकर ट्वीट्स सामने आ चुके हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में असीम और सिद्धार्थ आपस में भिड़ गए हैं, वह भी बुरी तरह से। शो में इन दोनों के बीच मामला इतना खराब हो गया कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। शो में सिद्धार्थ शुक्ला असीम पर हावी होते हुए उनपर हाथ उठाते कैप्चर हुए, ये बात असीम के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई जिसकी वजह से ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल किया जाने लगा है।



















घर के बाकी सदस्यों मे इस मामले को हालांकि शांत करने की भी कोशिश भी लेकिन  कुछ घर वाले ऐसे भी नजर आए जो आग में घी डालने का काम करते नजर आए। गेम पलते हुए सिद्धार्थ के साथ माहिरा और पारस नजर आए। वहीं, आसिम के साथ शेफाली और हिमांशी नजर आईं। आज शो में दोनों के बीच जमकर हाथापाईं हो जाएगी दोनों बिग बॉस के बोलने पर भी नहीं सुनेंगे।
 

Web Title: bigg boss 13 siddharth shukla and asim raiz big fight

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे