Bigg Boss 13: बिग बॉस के बाद TV पर दूल्हा ढूढेंगी शहनाज, स्वयंवर रचाकर करेंगी शादी?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 2, 2020 09:06 AM2020-02-02T09:06:44+5:302020-02-02T09:06:44+5:30

Bigg Boss 13 बिग बॉस 13 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल बिग बॉस के बाद टीवी पर अपना स्वयंवर रचाती हुई नजर आ सकती हैं

bigg boss 13 shehnaaz gill will be seen searching her groom | Bigg Boss 13: बिग बॉस के बाद TV पर दूल्हा ढूढेंगी शहनाज, स्वयंवर रचाकर करेंगी शादी?

Bigg Boss 13: बिग बॉस के बाद TV पर दूल्हा ढूढेंगी शहनाज, स्वयंवर रचाकर करेंगी शादी?

Highlights 'बिग बॉस 13' की कन्टेस्टेंट शहनाज गिल इस शो की एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद वह एक नए रियलिटी शो में नजर आएंगी.

अपने नटखट और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर 'बिग बॉस 13' की कन्टेस्टेंट शहनाज गिल इस शो की एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज को लेकर नई खबर ये आ रही है कि 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद वह एक नए रियलिटी शो में नजर आएंगी.

इसमें वह अपना स्वयंवर रचाएंगी. जी हां, राखी सावंत, राहुल महाजन और रतन सिंह राजपूत के बाद अब शहनाज गिल टीवी पर अपना स्वयंवर रचाएंगी और अपने लिए अपनी पसंद का दूल्हा ढूढेंगी. शहनाज के नए शो का नाम 'शहनाज गिल की शादी' बताया जा रहा है.

वैसे, इन दिनों शहनाज 'बिग बॉस' के घर में धमाल मचाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती के खूब चर्चे हो रहे हैं. शहनाज भी शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार करने का दावा कर चुकी हैं.

सिद्धार्थ से पहले उनका कनेक्शन पारस छाबड़ा के साथ देखने को मिला था. वह पारस को पसंद करने लगी थीं, लेकिन पारस की माहिरा संग बढ़ती नजदीकियों को देखकर शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपना कनेक्शन बनाया.

Web Title: bigg boss 13 shehnaaz gill will be seen searching her groom

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे