BB13: विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-15 तारीख के बाद इनका...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2020 05:57 PM2020-02-06T17:57:17+5:302020-02-06T17:57:17+5:30

विकास घर के अंदर थे तब भी उनकी सिद्धार्थ के साथ अच्छी बॉन्डिंग थीं। विकास शहनाज को काफी पसंद करते हैं। अब घर से बाहर आने के बाद विकास ने सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग पर अपनी बात रखी है।

bigg boss 13 mastermind vikas gupta opens about sidharth shukla and shehnaz gill | BB13: विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-15 तारीख के बाद इनका...

BB13: विकास गुप्ता ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-15 तारीख के बाद इनका...

Highlightsबिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है।शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं


बिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं। ऐसे में हर कोई शो को जीतने की दम लगाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में  मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर और दोस्त घर में उनके कनेक्शन बनकर आये थे। इस सब के बीच घर के सबसे पॉपुलर सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता  ने घर में एंट्री ली थी।

जब विकास घर के अंदर थे तब भी उनकी सिद्धार्थ के साथ अच्छी बॉन्डिंग थीं। विकास शहनाज को काफी पसंद करते हैं। अब घर से बाहर आने के बाद विकास ने सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग पर अपनी बात रखी है।

विकास गुप्ता  ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है "They Both Are ❤️ #Sidnaaz (#सिदनाज) #siddharthshukla (#सिद्धार्थशुक्ला) #shehnaazgill (#शहनाजगिल) इन दोनो का यह सफ़र बस ख़त्म होने को है। चंद दिन कुछ लम्हे सब देख पाओगे की यह जिंदगियाँ कहाँ तक जा पायी। यह साथ हैं। क्या इनका हाथ एक दूसरे के साथ है। फिर आ जाएगी यह दुनिया और दुनियादारी। जब तक साथ हैं। खुश रह लो। असली इम्तिहान तो 15 के बाद है। उससे पहले बाक़ी सबको तुम सब लिटा दो। अपने #sidnaaz (#सिदनाज) को जीता दो। support them everywhere !! (इसका हर जगह सपोर्ट करें) #biggboss13 (#बिगबॉस13) #vikasgupta (#विकासगुप्ता) #lostsouls (#लॉस्टसोल्स)।


इस पोस्ट से साफ झलक रहा है कि ये बिग बॉस के फाइनल के बाद ही पता लगेगा कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच का क्यूट रिश्ता रहेगा या नहीं।बीते एपिसोड में रश्मि देसाई को एलीट क्लब की मेम्बरशिप मिल गई है। और असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद रश्मि देसाई इलीट क्लब की तीसरी मेम्बर बन गई है।

Web Title: bigg boss 13 mastermind vikas gupta opens about sidharth shukla and shehnaz gill

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे