BB13: फाइनल से पहले आई बड़ी खबर, हुआ बड़ा उलटफेर- रश्मि देसाई हुईं घर से बाहर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2020 07:00 PM2020-02-15T19:00:56+5:302020-02-15T19:00:56+5:30

Bigg Boss 13 बिग बॉस 13 में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। खबरों के मुताबिक रश्मि देसाई बिग बॉस से बेघर हो गई हैं, उनका सफर खत्म हो चला है

bigg boss 13 final rashmi desai got evicted | BB13: फाइनल से पहले आई बड़ी खबर, हुआ बड़ा उलटफेर- रश्मि देसाई हुईं घर से बाहर!

BB13: फाइनल से पहले आई बड़ी खबर, हुआ बड़ा उलटफेर- रश्मि देसाई हुईं घर से बाहर!

Highlightsबिग बॉस 13 कई उतार चढ़ाव से भरा रहा है।रश्मि देसाई इस सीजन में अपने हर एक रंग को दिखाती नजर आईं थी।

बिग बॉस 13 कई उतार चढ़ाव से भरा रहा है। रश्मि देसाई इस सीजन में अपने हर एक रंग को दिखाती नजर आईं थी। रश्मि शो के फाइनल तक पहुंचने वाली प्रतियोगी बनी थीं। खास बात ये है कि  रश्मि को एक वक्त पर शो से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया था। लेकिन फिर भी शो में वापसी करके रश्मि ने सभी को मुंह तोड़ जवाब दिया।

खबर के अनुसार 10 लाख रूपये लेकर पारस छाबड़ा शो से बाहर हो गए हैं। खबरों के मुताबिक बिग बॉस को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं। रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई हैं। ये खबर रश्मि के फैंस को अंदर तक हिला सकती है।

रश्मि देसाई की एविक्शन की खबर काफी वायरल हो रही है। बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, रश्मि देसाई का सफर सीजन 13 में खत्म हो चला है।


 रश्मि को शो में शुरू से एक दमदार प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा था। कहा जा रहा था कि रश्मि और सिद्धार्थ में से कोई एक इस सीजन का विजेता हो सकता है। लेकिन  रश्मि के बेघर होते ही ये रेस अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल के बीच की  रह गई है।

खबरों की मानें तो रश्मि के घर से बाहर होने की खबर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दी है। रश्मि की जर्नी की बात की जाए को शो के अंदर काफी यादगार रही थी। सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इतना ही नहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी सबके सामने खुलकर आई। सलमान खान ने अरहान को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए कि रश्मि बुरी तरह टूट गईं। याद दिला दें, सलमान खान ने खुलासा किया था कि अरहान को एक बच्चा है।

Web Title: bigg boss 13 final rashmi desai got evicted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे