BB13: ये सदस्य हुआ घर से बेघर, सिद्धार्थ की गोद में बैठकर देवोलिना ने किया ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 10:32 AM2019-11-18T10:32:53+5:302019-11-18T10:33:13+5:30

इस बार के वीकेंड के बार में जमकर मस्ती देखने को मिली है।सलमान ने पारस, भाऊ, विशाल और सिद्धार्थ को वैक्स टास्क में बुलाया।

bigg boss 13 elimination arhaan khan got eliminated | BB13: ये सदस्य हुआ घर से बेघर, सिद्धार्थ की गोद में बैठकर देवोलिना ने किया ये काम

BB13: ये सदस्य हुआ घर से बेघर, सिद्धार्थ की गोद में बैठकर देवोलिना ने किया ये काम

Highlightsबिग बॉस 13 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है कई तरह की हलचल देखने को मिल रही है। फैंस को हर रोज को अंदर नया तड़का देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस 13 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है कई तरह की हलचल देखने को मिल रही है। फैंस को हर रोज को अंदर नया तड़का देखने को मिल रहा है।  इस बार शो में पहले पड़ाव में केवल 6 सदस्य ही पहुंचे थे बाकी सदस्य घर से बाहर हो गए थे। उसके बाद नए सदस्यों की घर में एंट्री हुई है। ऐसे में अब नए सदस्य के साथ घर में एक बार फिर से देवोलिना भट्टाचार्या और रश्मि देसाई ने एंट्री ली है।

इस बार के वीकेंड के बार में जमकर मस्ती देखने को मिली है।सलमान ने पारस, भाऊ, विशाल और सिद्धार्थ को वैक्स टास्क में बुलाया। भाऊ का वैक्स करने जहां माहिरा आई वहीं पारस का वैक्स शेफाली ने किया. विशाल को रश्मि के हाथों टार्चर झेलना पड़ा वहीं सिद्धार्थ को परेशान करने आई देवोलीना। देवो ने सिद्धार्थ की वैक्स उनकी गोद मे बैठकर की।

इस दौरान इस सिद्धार्थ ने उनको जोर से गले भी लगा लिया । इसी दौरान इसने जमकर मजे भी लिए। लेकिन लड़को का हाल काफी बेहाल देखने मिला।



फिर आई घर से बाहर होने की बारी को सलमान बताते की हिमांशी और अरहान में से कोई एक सदस्य इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगे। इसके बाद वह बताते हैं कि हिमांशी सेफ हैं और अरहान घर से बाहर हो रहे हैं। अरहान के जाने से रश्मि काफी रोने लगती है।

देवोलानी उनको काफी समझाती भी हैं।लेकिन इसक बाद भी वह काफी रोती हैं।  अरहान के बाहर जाते ही सिद्धार्थ शुक्ला, पारस आरती ने कहा कि वो शुद को अच्छा दिखाने के चक्कर में बाहर हो गया। अगर वह ओरिजनल होकर खेलता तो बाहर नहीं होता। इसके बाद रश्मि कहती हैं कि वह बदल चुका है और इतना कह कर वह चली जाती हैं। इसके  साथ ही अब रश्मि के ग्रुप में फूट पड़ सकती है।

Web Title: bigg boss 13 elimination arhaan khan got eliminated

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे