Bigg Boss 13: आज रात से शुरू होगा टीवी का सबसे बड़ा ड्रामा, ये सितारे ले सकते हैं शो में हिस्सा-देखें पूरी लिस्ट

By मेघना वर्मा | Published: September 29, 2019 03:48 PM2019-09-29T15:48:53+5:302019-09-29T15:48:53+5:30

Bigg Boss में टीवी समेत कितने सितारे इस सीजन हिस्सा ले रहे हैं इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन लोग लगातार कयास लगा रहे हैं। यहां पढ़े उन लोगों के नाम जिनके शो का हिस्सा बनने की संभावना बताई जा रही है।

Bigg Boss 13: complete list of probable contestants of Salman Khan’s show | Bigg Boss 13: आज रात से शुरू होगा टीवी का सबसे बड़ा ड्रामा, ये सितारे ले सकते हैं शो में हिस्सा-देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13: आज रात से शुरू होगा टीवी का सबसे बड़ा ड्रामा, ये सितारे ले सकते हैं शो में हिस्सा-देखें पूरी लिस्ट

Highlights'बिग बॉस 13' आज रात से शुरू होने जा रहा है।इस बार शो में फैंस को बहुत सारी चीजें नई देखने को मिलेंगी।

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस आज रात 9 बजे से कलर्स चैनल पर प्रीमियर किया जाएगा। वहीं शो के लेकर शो के कंटेस्टेंट को लेकर लोगों में लगातार चर्चा बनी हुई हैं। इस बार के सीजन में कौन-कौन से सितारें ले सकते हैं हिस्सा इसकी कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं मिली है मगर मेकर्स ने कुछ लोगों के नामों का हिंट जरूर दिया है। 

मेकर्स के शेयर किए कुछ वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि इस सीजन टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या तो जरूर आने वाली हैं। वहीं टीवी समेत कितने सितारे यहां आएंगे इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन लोग लगातार कयास लगा रहे हैं। हमा यहां इस बार के बिग बॉस कंटेस्टेंट में पार्टिसिपेंट्स की वहीं लिस्ट बताने जा रहे हैं जिन्हें बताया जा रहा है कि वो बिग बॉस में आ सकते हैं। 

1. देवोलीना भट्टाचार्या

कर्लस चैनल के ऑफिशियली अकाउंट पर देवोलीना का एक वीडियो शेयर किया गया था। जिसमें हिंट दिया गया कि इस बार टीवी की ये संस्कारी बहू बिग बॉस के घर में धूम मचाएगी। वहीं इस वीडियो में देवोलीना हैं समझ आ रहा है। तो बस इस सीजन एक्ट्रेस को हम बिग बॉस के घर में देखेंगे।

2. सिद्दार्थ शुक्ला

बालिका वधु फेम एक्टर और मॉडल सिद्धार्थ की बिग बॉस में आने की संभावना सबसे ज्यादा है। सिद्धार्थ वरुण और आलिया की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां में नजर आ चुके हैं।

3. रश्मी देसाई

उतरन फेम रश्मि देसाई अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। रश्मि इससे पहले भी काफी रिएलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। अब देखना होगा कि इस बार क्या वो बिग बॉस 13 में नजर आएंगी। 

4. माहिरा शर्मा

नागिन 3 फेम माहिरा शर्मा के बिग बॉस 13 में पार्ट लेने की उम्मीद जताई जा रही है। 

5. कोएना मित्रा

एक्ट्रेस कोएना मित्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहती हैं। कयास लगाया जा रहा है कि इस बार कोएना मित्रा बिग बॉस में हिस्सा ले सकती हैं।

6. शहनाज गिल

मॉडल और एक्टर शहनाज गिल भी इस बार बिग बॉस में हिस्सा ले सकती हैं। अपने वीडियो काला शाह काला के बाद वो लाइम लाइट में आई थीं।

7. आरती सिंह

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की बिग बॉस में आने की खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं। 

8. शेफआली बग्गा

टेलीविजन की जानी-मानी एंकर शेफाली बग्गा भी इस बिग बॉस में एंट्री कर सकती हैं। शेफआली बग्गा इंडिया टुडे ग्रुप में काम करती हैं।

9. दिलजीत कौर

दिलजीत कौर, ने दो महीने पहले टीवी शो गुड्डन-तुमसे ना हो पाएगा को ड्रॉप कर दिया था। बताया जा रहा है कि वो बिग बॉस 13 में पार्ट ले सकती हैं।

10. अश्विनी कौल

खबरों की मानें तो अश्विनी कौल ने अपने डेली सोप को एक महीने के लिए क्वीट कर दिया है क्योंकि उन्हें बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

11. आसिम रैज

मुंबई के मॉडल और एक्टर आसिम रैज के आने की संभावना भी बताई जा रही है। 

12. अबू मलिक

इस बिग बॉस में म्यूजिक कम्पोजर अबू मलिक के आने की संभावना भी दिख रही है। बता दें अबू मलिक, अन्नू मलिक के भाई हैं।

Web Title: Bigg Boss 13: complete list of probable contestants of Salman Khan’s show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे