bigg boss 13 aarti singh talk about karan singh grover | BB13: भाई कृष्णा नहीं ये है आरती सिंह के जिगर का टुकड़ा, घर में ले गई हैं उनकी खास चीज
BB13: भाई कृष्णा नहीं ये है आरती सिंह के जिगर का टुकड़ा, घर में ले गई हैं उनकी खास चीज

बिग बॉस 13 जब से शुरू हुआ है, उसमें हर रोज प्रतियोगियों के झगड़े देखने को मिलते रहते हैं। रोज एक नया कारनाया फैंस को देखने को मिलता है। इस बार बिग बॉस मे गई कंटेस्टेंट आरती सिंह एक प्रसिद्ध चेहरा हैं।  जब से वह घर के अंदर गई हैं तभी से सुर्खियों में हैं।  आरती कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। हाल ही में वह घर के अंदर एक्टर करन सिंह ग्रोवर की याद करती नजर आई हैं।

आरती करन की याद करते हुए इमोशनल तक हो गई थीं। ऐसे में बिग बॉस के अंदर का आरती का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आरती तहसीन से करन को लेकर बात कर रही हैं। आरती कहती हैं कि करन बहुत ही अच्छे इंसान हैं।


आरती वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि जब वह बिग बॉस में आ रही थीं तो करन ने  मुझे एक जैकेट दी थी और कहा कि घर में जब भी खराब या डिप्रेस फील करो तो इसको पहन लेना । इससे मुझको पॉजिटिव वाइब्स मिलेंगी और मैं उसे अपने आसपास महसूस करूंगी।

मेरे हिसाब से उसके जैसा इंसान होना मुश्किल है । मैंने अपने फोन पे उसका नाम मेरे जिगर का टुकड़ा नाम से सेव किया है । यार वो बहुत अच्छा लड़का है । मैं उसे बहुत याद कर रही हूं । आरती का ये वीडियो खुद करन ने अपने इस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और लिखा है कि आरती सिंह तुम्हें शुक्रिया । तुम्हारा प्यार और सपोर्ट अद्भुत है । कृप्या इसे बनाए रखना ।

Web Title: bigg boss 13 aarti singh talk about karan singh grover
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे