bhoot box office collection day 1 vicky kaushal film | Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन मचा दिया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त ओपनिंग
Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन मचा दिया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त ओपनिंग

Highlightsविक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की भूत पर्दे पर रिलीज हो गई है। विक्की कौशल पहली बार हॉरर फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की भूत पर्दे पर रिलीज हो गई है। विक्की कौशल पहली बार हॉरर फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।'कुछ कुछ होता है', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने पहली बार हॉरर फिल्म बनाई है। फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिले हैं। फिल्म ने पहले दिन ठीक ठाक कमाई की है।

फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रहीा है. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल की फिल्म ने पहले दिन 5 से 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'भूत (Bhoot)' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

 कहानी 

 विक्की कौशल फिल्म में पृथ्वी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो शिपिंग ऑफिसर हैं और मुंबई में अकेले रहते हैं। अपनी पत्नी और बेटी की मौत के लिए वह खुद को जिम्मेदार मानते हैं। इसलिए वह किसी भी औरत या बच्ची की हमेशा मदद कर अपने पछतावे को कम करने की कोशिश करते हैं। बेटी और पत्नी की मौत के बाद पृथ्वी के दिमाग पर असर पड़ता है और हमेशा उसे अपनी पत्नी और बच्ची दिखाई देते रहते हैं। 

वह इसके लिए इलाज तो कराता है लेकिन दवाइयों का उपयोग नहीं करते क्योंकि उसे अपनी पत्नी और बच्ची के साथ समय बिताना पसंद है। एक दिन समंदर किनारे एक सुनसान जहाज सी-बर्ड आकर खड़ा हो जाता है। इस वहां से हटाने की जिम्मेदारी पृथ्वी को मिलती है और यहां से शुरू होती है एक ऐसी पहेली जिसे सुलझाने में पृथ्वी लग जाता है।
 

Web Title: bhoot box office collection day 1 vicky kaushal film
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे