'भूल भुलैया 2' के क्रू मेंबर को कोरोना की खबरों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 15, 2020 05:04 PM2020-03-15T17:04:58+5:302020-03-15T17:04:58+5:30

कोरोना वायरस के केस आने की खबरों के बाद सरकार ने ज्यादातर जगहों को बंद करने के आदेश दिए हैं। इन सबके बीच ऐसी खबरें आईं कि 'भूल भुलैया 2' का एक क्रू मेंबर भी वायरस की चपेट में हैं। 

Bhool Bhulaiyaa 2 producer rubbishes rumours of the cast being infected with COVID-19 | 'भूल भुलैया 2' के क्रू मेंबर को कोरोना की खबरों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

'भूल भुलैया 2' के क्रू मेंबर को कोरोना की खबरों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

Highlights फिल्म की लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुंबई वापस लौट गए हैं।ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि लखनऊ शूट के दौरान यूनिट के एक मेंबर का टेस्ट हुआ और वह कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला। 

'भूल भुलैया 2' की कास्ट और क्रू फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में विगत 15-20 दिनों से डेरा डाले हुए थी। इस बीच यूपी में भी कोरोना वायरस के केस आने की खबरों के बाद सरकार ने ज्यादातर जगहों को बंद करने के आदेश दिए हैं। इन सबके बीच ऐसी खबरें आईं कि 'भूल भुलैया 2' का एक क्रू मेंबर भी वायरस की चपेट में हैं। 

इस पर फिल्म के एग्जिक्युटिव प्रोड्यूसर नीरज कोठारी का बयान आया है। कोठारी ने कहा, ''मुझे इस अफवाह के बारे में जानकारी है लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है। हम सभी फिट एन फाइन हैं।'' बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि लखनऊ शूट के दौरान यूनिट के एक मेंबर का टेस्ट हुआ और वह कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला। 

बहरहाल, फिल्म की लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुंबई वापस लौट गए हैं। कोठारी ने कहा, ''हमने 20 दिन पहले शूटिंग शुरू की थी। अगर सबकुछ नॉर्मल हो जाता है तो इस महीने के आखिर तक हम शूट पूरा कर लेंग।'' बता दें कि 'भूल भुलैया 2' जुलाई में रिलीज होने वाली है।

Web Title: Bhool Bhulaiyaa 2 producer rubbishes rumours of the cast being infected with COVID-19

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे