आलिया-श्रद्धा की राह पर चली भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन, एक्टिंग के साथ अब करेंगी ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2018 09:38 AM2018-04-26T09:38:55+5:302018-04-26T09:38:55+5:30

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां के समय में हैं जो अभिनय के साथ अब गानें का तड़का लगा रही हैं। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर गाना गा चुकी हैं।

bhojpuri star rani chatterjee singing debut as singer | आलिया-श्रद्धा की राह पर चली भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन, एक्टिंग के साथ अब करेंगी ये काम

आलिया-श्रद्धा की राह पर चली भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन, एक्टिंग के साथ अब करेंगी ये काम

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां के समय में हैं जो अभिनय के साथ अब गानें का तड़का लगा रही हैं। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर गाना गा चुकी हैं। ऐसे से में अब भोजपुरी स्टार भी इस राज पर चलने वाले हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मची धूम- देखें VIDEO

 इसकी शुरुआत एक अभिनेत्री करने जा रही है। हाल ही में क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी बतौर सिंगर डेब्यू किया है। रानी ने फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड किए हैं। खबर के मुताबिक इन गानों को सभा वर्मा ने लिखा है।

 इस अपकम‍िंग प्रोजेक्ट को दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया। निशा पांडेय भी इस फिल्म के लिए रानी के साथ गानें को आवाज देंगी। वहीं, आपने गाने को लेकर रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर गाना गाना मेरे लिए काफी मुश्क‍िल था। गाने गुनगुना लेना और स्टूड‍ियो में जाकर गाना बहुत अलग चीज है। रानी बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुआ है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में हीरोइन की कर दी पिटाई, अभिनेत्री घायल

 इससे पहले रानी चटर्जी का इस गाने में रानी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के प्‍यार में पागल नजर आ रही हैं। इस गाने का वीडियो 4.52 मिनट का है और इसे रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज किया था। वहीं, गाने ने आते ही धमाल मचा दी था ।भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' उनके यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटनमेंट पर रिलीज कर दिया गया था।
 

Web Title: bhojpuri star rani chatterjee singing debut as singer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे