भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया अपना HOT वीडियो, फैस की थमीं सांसें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 09:55 AM2018-05-29T09:55:36+5:302018-05-29T11:04:52+5:30

Bhojpuri Star Monalisa Hot Video:बिग बॉस सीजन 10 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट मोनालिसा बीते कई दिनों से दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बिग बॉस में आने के बाद से उनके करियर ने एक नया उछाल लिया हुआ है।

bhojpuri star monalisa this hot video will stun you | भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया अपना HOT वीडियो, फैस की थमीं सांसें

Bhojpuri Star Monalisa Hot Video| Monalisa Hot Video| bigg boss season 10 contestant monalisa

मुंबई, 29 मई: बिग बॉस सीजन 10 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट मोनालिसा बीते कई दिनों से दिनों से सोशल मीडिया पर  छाई हुई हैं। बिग बॉस में आने के बाद से उनके करियर ने एक नया उछाल लिया हुआ है। ऐसे में मोनालिसा अपनी हॉटनेस से पहले ही सबको दीवाना बना चुकी हैं और अब जो उनकी वेब सीरीज आ रही है, उसे देखकर तो उनके फैन्स उनके और दीवाने हो जाएंगे।

 ऐसे में इन दिनों मोनालिसा का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर फैंस चौंक जायेंगे।मोनालिया का ऐसा अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा। जल्द मोनीलिसा बंगाली वेब सीरीज  'डुपुर ठाकुरपो' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में वो एक बोल्ड एंड हॉट भाभी के किरदार में नजर आने वाली हैं। ऐसे में एक बार फिर से फैस को दीवाना करने के लिए मोनालिसा ने इस सीरीज से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

पेश किए गए इस वीडियो में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं के साथ डांस करती हैं।  ये वीडियो मोनालिसा का अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बताया जा रहा है। इतना नहीं हाल ही में कुछ दिनों पहले मोनालिसा ने अपनी शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। मोनालिसा की वो तस्वीरें भी काफी हॉट थीं।

 मोनालिसा का ये बोल्ड लुक देखकर फैन्स उनकी ये वेब सीरीज देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। इससे पहले भी एक वीडियो मोनालिसा ने शेयर किया था जिसमें वह अपमी मदहोश अदाओं से डांस करती हुई नजर आईं थीं। ऐसे में एक बार फिर से एक और वीडियो पेश करके वह छा गई हैं।

English summary :
Monalisa Hot Video: Bigg Boss Season 10 Hottest Contestant Monalisa very active on social media since many days. After Bigg boss her career has taken a new bounce. Monalisa has already made everyone crazy for her hotness. Bhojpuri actress Monalisa web series is coming, her fans will become more crazy about Bhojpuri hot ans sexy actress Monalisa.


Web Title: bhojpuri star monalisa this hot video will stun you

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे