भोजपुरी प्रोड्यूसर ने किया एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2018 02:54 PM2018-04-04T14:54:15+5:302018-04-04T14:54:15+5:30

भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार वर्मा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र पर बिना अनुमति के वीडियो अपलोड करने का आरोप है।

bhojpuri film director upendra kumar verma arrested for circulating actress bath scene | भोजपुरी प्रोड्यूसर ने किया एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला?

भोजपुरी प्रोड्यूसर ने किया एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला?

मुंबई, 4 अप्रैल: भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार वर्मा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र पर बिना अनुमति के वीडियो अपलोड करने का आरोप है। खबर के मुताबिक उन पर आरोप है कि उन्होंने एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म से आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने अभिनेत्री का बाथटब सीन्स को सोशल मीडिया पर बिना परमीशन अपलोड करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस पूरे प्रकरण की शिकयत दर्ज की है, जिसके बाद उन्हें 5 अप्रैल तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

कहा जा रहा है पोर्न वेबसाइट्स ने  प्रो़ड्यूसर द्वारा शेयर किए इस वीडियो को उठाया। जिसके बाद अभिनेत्री को जब इस बात का पता तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के अनुसार 28 जनवरी को अभिनेत्री ने इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद अब पुलिस ने प्रोड्यूसर को मंगलवार (3 अप्रैल) को उन्हीं के रिलेटिव के सैलून से गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक जब फिल्म की शूटिंग की जा रही थी उसी समय एक्ट्रेस का टॉवल दुर्घटनापूर्ण खुल गया था और ये सीन कैमरे में कैद हो गया था, जिसे प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि प्रोड्यूसर ने उनकी वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे सैंकड़ों लोगों ने देखा। खबरों की मानें तो पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया साइट्स से इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।

Web Title: bhojpuri film director upendra kumar verma arrested for circulating actress bath scene

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे