Video: काजल राघवानी के एक इशारे पर खेसारी हुए चित्त, कुश्ती के मैदान में कहा- 'तोहरे कारणवा'

By विवेक कुमार | Published: October 3, 2018 04:35 PM2018-10-03T16:35:22+5:302018-10-03T16:35:22+5:30

इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं।

Bhojpuri Film Balam Ji Love You song Tohre Kaarnwa out staring Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani | Video: काजल राघवानी के एक इशारे पर खेसारी हुए चित्त, कुश्ती के मैदान में कहा- 'तोहरे कारणवा'

Video: काजल राघवानी के एक इशारे पर खेसारी हुए चित्त, कुश्ती के मैदान में कहा- 'तोहरे कारणवा'

मुंबई, 3 अक्टूबर: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'बलमजी लव यू' का नया गाना रिलीज हो गया है। गाने को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। गाने के बोल हैं 'तोहरे कारणवा'। 

गाने को कुश्ती के मैदान में शूट किया गया है। गाने में खेसारी पहलवान के गेटअप में दिखाई पड़ रहे हैं जो काजल के एक इशारे पर चारों खाने चित्त होते दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं।

 

'बलमजी लव यू' में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्मृति सिन्हा भी लीड रोल में हैं। फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। 

Web Title: Bhojpuri Film Balam Ji Love You song Tohre Kaarnwa out staring Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे