भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की कहानी सबसे अलग, विवेक केसरी बोले-हमेशा सपोर्ट करती हैं...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 27, 2022 03:17 PM2022-07-27T15:17:23+5:302022-07-27T15:19:13+5:30

अदाकारा अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। अक्षरा सिंह को बाकी कलाकारों से अलग बनाती है। 

Bhojpuri actress Akshara Singh story different Vivek Kesari said always supports | भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की कहानी सबसे अलग, विवेक केसरी बोले-हमेशा सपोर्ट करती हैं...

अक्षरा सिंह अभिनीत फिल्म "डोली"  में, मैं दूसरी मुख्य भूमिका निभा का मौका मिला और तब से मेरी जर्नी शानदार रही है।

Highlights साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया।सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा।

मुंबईः भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह एक्टर के रूप में अद्भुत हैं। अभिनेता विवेक केसरी ने कहा कि आज हम एक-दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं उनका साथ पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। हमारा वाइब इतना मैच करता है कि हम कई बार वर्डरोब एक्सचेंज भी करते हैं।

खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें ‘दीदी’ बुलाता हूँ। उन्होंने ये बात फिल्म डोली के डबिंग के बाद कही। विवेक कहते हैं कि एक वक्त था, जब मैं उनको उनका जन्मदिन विश करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया था। लेकिन उसके बाद वो मेरे पास आई और हम दोनों आपस में बातें करने लगे और लॉकडाउन हो गया।

हम एक दूसरे के परिवार बन गए। ये बात है 4 साल पहले की, जब मैंने फिल्म डोली की शूटिंग शुरू की थी। मैं तब तक एक नया कलाकार था। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पता चलता है कि आप क्रू में नए हैं, तो वह आपको अकेला नहीं छोड़ेगी और वे आपसे पूरे गर्मजोशी से मिलेंगी। यह अक्षरा सिंह को बाकी कलाकारों से अलग बनाती है। 

विवेक ने बताया कि बचपन से मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था। इसलिए साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया। मैं कहूंगा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जैसे छोटे शहर से होने के कारण, मेरी यात्रा काफी रोमांचकारी थी। एकमात्र प्रायोगिक बात यह थी कि मेरे पिता को मुझे एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा करने के लिए मना लिया जाए।

मैं अपने सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा। फिर मुझे क्षेत्रीय संगीत वीडियो में छोटी भूमिकाएँ मिलने लगीं। मैंने हिंदी फिल्मों में कैमियो किया। इसी क्रम में अक्षरा सिंह अभिनीत फिल्म "डोली"  में, मैं दूसरी मुख्य भूमिका निभा का मौका मिला और तब से मेरी जर्नी शानदार रही है।

Web Title: Bhojpuri actress Akshara Singh story different Vivek Kesari said always supports

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे