'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर अक्षरा ने दिखाया जलवा, वीडियो हुआ वायरल

By विवेक कुमार | Published: September 3, 2018 12:25 PM2018-09-03T12:25:33+5:302018-09-03T12:45:07+5:30

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने गाने और डांस को  सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Bhojpuri Actress Akshara Singh bhojpuri dance video goes viral | 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर अक्षरा ने दिखाया जलवा, वीडियो हुआ वायरल

'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर अक्षरा ने दिखाया जलवा, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 3 सितम्बर:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अक्षरा अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज को अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। अक्षरा इस वीडियो में 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर मस्त अंदाज में जलवे दिखा रही हैं। वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं जो कि उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फ़िल्में दी हैं।  सावन के महीने में अक्षरा का कांवड़ सॉन्ग वायरल हुआ था। बता दें कि अक्षरा सिंह गायकी के अलावा भोजपुरी सिनेमा का भी बड़ा नाम हैं। अक्षरा एक फिल्म के लिए सात लाख रूपए तक फ़ीस लेती हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने गाने और डांस को  सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इनके वीडियो को लोग इंटरनेट पर बेहद पसंद करते हैं।

अक्षरा मुंबई से हैं अपने करियर की शुरुआत उन्होंने टीवी सीरियल से की थी। अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अक्षरा ने भोजपुरी के फेमस स्टार रवि किशन के साथ की थी।   

Web Title: Bhojpuri Actress Akshara Singh bhojpuri dance video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे