इस बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को बताया बकवास, कहा-'आखिरकार फिल्म 'भारत' का ये टॉर्चर खत्म हुआ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 10:00 AM2019-06-06T10:00:19+5:302019-06-06T10:00:19+5:30

हर बात पर बेवाकी से बोलने वाले केआरके ने भारत को उबाऊ और दशक की सबसे बेकार फिल्म बताया है। कमाल आर खान ने इसको टार्चर करार दिया है।

bharat movie review gives kamaal r khan krk | इस बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को बताया बकवास, कहा-'आखिरकार फिल्म 'भारत' का ये टॉर्चर खत्म हुआ...

इस बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को बताया बकवास, कहा-'आखिरकार फिल्म 'भारत' का ये टॉर्चर खत्म हुआ...

Highlightsकमाल ने ट्वीट करके फिल्म भारत को 2 स्टार दिए हैं।कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि अंत में # भारत अत्याचार खत्म हुआ।


बिग बॉस  से अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान हर एक मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते रहते हैं। कमाल ने ट्वीट करके सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत की जमकर मजाक उड़ाई है।

हर बात पर बेवाकी से बोलने वाले केआरके ने भारत को उबाऊ और दशक की सबसे बेकार फिल्म बताया है। कमाल आर खान  ने इसको टार्चर करार दिया है। कमाल ने ट्वीट करके फिल्म  भारत  को 2 स्टार दिए हैं।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि अंत में # भारत अत्याचार खत्म हुआ। यह इस दशक की सबसे खराब फिल्म है। #जीरो  #रेस #ट्यूबलाइट इस बकवास से 100 गुना बेहतर हैं। ट्यूबलाइट के बाद एक बार फिर से सलमान खान ने  मार खाने की गलती की है, मारने की बजाय और उनके फैन्स को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा, इसलिए इस फिल्म को मैं दो स्टार्स देता हूं।


 इससे पहले कमाल आर खान ने 'भारत' फिल्म रिलीज होने से पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने अनुमान लगाया था कि सलमान खान की ये फिल्म पहले दिन 38 सो 40 करोड़ रुपये कमाएगी।


बता दें अली अब्बास जफर ने भारत का निर्देशन किया है।  फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Web Title: bharat movie review gives kamaal r khan krk

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे