अब इस दिग्गज संगीतकार की बनेगी बायॉपिक, खरीदे गए राइट्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2019 04:16 PM2019-05-07T16:16:51+5:302019-05-07T16:16:51+5:30

बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी ने दिवंगत संगीतकार आर.डी बर्मन की बायॉपिक बनाने का फैसला किया है।

bengals star prosenjit chatterjee picks up rd-burman biopic rights | अब इस दिग्गज संगीतकार की बनेगी बायॉपिक, खरीदे गए राइट्स

अब इस दिग्गज संगीतकार की बनेगी बायॉपिक, खरीदे गए राइट्स

भारतीय सिनेमा के दिग्गज संगीतकार आर.डी. बर्मन उर्फ पंचमदा भले आज इस दुनिया में ना हों लेकिन उनसे चाहने वालों की लिस्ट आज भी उतनी ही लंबी है।अब पंचम दा के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है।

खबर के अनुसार बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी ने दिवंगत संगीतकार आर.डी बर्मन की बायॉपिक बनाने का फैसला किया है। जिसके बाद अब आर.डी. बर्मन के जीवन पर आधारित फिल्म यानि पंचम दा की बायोपिक से फैंस रुबरु होंगे।

कहा जा रहा है कि प्रोसेनजीत चटर्जी ने आकाश गुप्ता और अरुन्वा जॉय सेनगुप्ता के साथ मिलकर आर.डी बर्मन की बायॉपिक के राइट्स भी ले लिए हैं। इससे पहले 2015 में  आर.डी बर्मन की बायॉग्रफी फैंस के सामने पेश की जा चुकी है।

इस किताब का नाम 'आर.डी बर्मन: प्रिंस ऑफ म्यूजिक' है, इसे राइटर खगेश देव बर्मन ने लिखा है। खास बात ये है कि ये खिताब बेहद खास है इसमें पंचम दा की निजी जिंदगी के अलावा बॉलिवुड की पहचान वेस्टर्न म्यूजिक से करवाई थी।

अब इसके साथ ही फैंस के दिलों में एक सवाल और आ गया है कि आखिर पंचम के रोल को पर्दे पर कौन निभाएगा।साथ ही फिल्म में आशा भोंसले का फिल्म में कैसा किरदार होगा और लता मंगेशकर फिल्म में होंगी कि नहीं। 
निर्माता पंचम दा की कहानी पर एक सीरीज भी बना सकते हैं। खबरों की मानें तो अगले साल तक पंचमदा की कहानी परदे पर होगी। 
 

Web Title: bengals star prosenjit chatterjee picks up rd-burman biopic rights

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे