खतरों से खेलते नजर आए रजनीकांत, बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का टीजर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 03:35 PM2020-02-19T15:35:04+5:302020-02-19T15:35:04+5:30

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी । मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं ।

bear grylls released teaser of man vs wild with rajinikanth | खतरों से खेलते नजर आए रजनीकांत, बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का टीजर हुआ रिलीज

खतरों से खेलते नजर आए रजनीकांत, बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का टीजर हुआ रिलीज

Highlightsरजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड हाल ही में एपिसोड शूट किया था

रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड हाल ही में एपिसोड शूट किया था। अब इस एपिसोड का टीजर हाल ही में फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। बेयर ग्रिल्स ने इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ये टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी । मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं । लव इंडिया । बेयर ग्रिल्स के शो में रजनीकांत खतरों से खेलते नजर आएंगे।

फैंस इस टीजर को जमकर पसंद कर रहे हैं। टीजर में बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत जीप के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बेयर  ग्रिल्स ये एपिसोड शूट करने के लिए भारत आए थे।उन्होंने रजनीकांत के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया है । 


इतना ही नहीं खबर आई थी कि मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल भी हो गए थे। हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह करार दिया गया था।  रजनीकांत से पहले 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं । मोदी वाले एपिसोड को भी काफी पसंद किया गया था । 


रजनीकांत के बाद बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार नजर आएंगे । अक्षय कुमार ने भी डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है । बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करते अक्षय की तस्वीरें सामने आई थीं । अक्षय ने 6 घंटे तक शूटिंग की थी । अक्षय के साथ शो की पूरी टीम भी थी । 
 

Web Title: bear grylls released teaser of man vs wild with rajinikanth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे