Batti Gul Meter Chalu: शाहिद कपूर ने दिखाई दरियादिली, टिहरी वालों को दिया ये गिफ्ट!

By विवेक कुमार | Published: September 3, 2018 04:26 PM2018-09-03T16:26:31+5:302018-09-03T16:42:16+5:30

Batti Gul Meter Chalu Actor Shahid Kapoor Updates: शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की  कहानी  बिजली के बिल और उनसे होने वाली परेशानी पर आधारित है।

Batti Gul Meter Chalu actor Shahid Kapoor gifts his gym equipments to Tehri hotel | Batti Gul Meter Chalu: शाहिद कपूर ने दिखाई दरियादिली, टिहरी वालों को दिया ये गिफ्ट!

Batti Gul Meter Chalu: शाहिद कपूर ने दिखाई दरियादिली, टिहरी वालों को दिया ये गिफ्ट!

मुंबई, 3 सितम्बर: श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हुई है। खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद एक साधारण होटल में रुके थे। जहां  कोई लक्जरी सुविधा नहीं थी। सिर्फ बेसिक जरूरत की चीजें उपलब्ध थी। होटल में जिम की सुविधा भी नहीं थी। जैसा कि आप सभी जानते हैं शाहिद फिटनेस फ्रीक हैं और बिना जिम किए उनका काम नहीं चलता। इसलिए उन्होंने मुंबई से जिम के पूरे सामान को मंगवाया और एक बड़े कमरे में सेटअप किया। 

रिपोर्ट्स की मानें तो जब फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई तब पैकअप करने के दौरान होटल वालों ने शाहिद से जिम का पूरा सामान वहीं छोड़ने का आग्रह किया ताकि टिहरी आने वाले टूरिस्ट और लोकल लोग जिम का इस्तेमाल कर सके।  शाहिद ने उनकी बात को मानते हुए जिम का सारा सामान टिहरी वालों को गिफ्ट  कर दिया। 

बता दें कि शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की  कहानी  बिजली के बिल और उनसे होने वाली परेशानी पर आधारित है।  फिल्म में  दिव्‍येंदु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में हैं जो शाहिद के दोस्त की भूमिका में  हैं और एक फैक्ट्री के मालिक हैं।

शाहिद वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं और अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने के लिए  इलेक्ट्रिसिटी कंपनी के खिलाफ केस लड़ते हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस यामी गौतम भी वकील के रोल में हैं जो अपोजिशन की तरफ से केस लड़ती हुई नजर आती हैं। 

English summary :
Batti Gul Meter Chalu Movie Updates: The film, being produced in the direction of Shri Narayan Singh, will release on September 21. Shahid Kapoor and Shraddha Kapoor are in the lead role in the film. The story of the film is based on the electricity problem.


Web Title: Batti Gul Meter Chalu actor Shahid Kapoor gifts his gym equipments to Tehri hotel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे