Batla House Trailer: देश को हिला देने वाले एनकाउंटर को लेकर आए जॉन अब्राहम, 'बाटला हाउस' का हिला देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: July 10, 2019 04:16 PM2019-07-10T16:16:54+5:302019-07-10T16:18:28+5:30

पिछले साल 15 अगस्‍त पर जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते में नजर आए थे और इस साल भी अब 15 अगस्‍त को वो एक और देशभक्‍ति की फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं।

Batla House trailer: John Abraham starrer promises to be an intriguing and edgy action-drama | Batla House Trailer: देश को हिला देने वाले एनकाउंटर को लेकर आए जॉन अब्राहम, 'बाटला हाउस' का हिला देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज

Batla House Trailer: देश को हिला देने वाले एनकाउंटर को लेकर आए जॉन अब्राहम, 'बाटला हाउस' का हिला देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज

Highlightsवाटला हाउस का जबरदस्ट ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म बाटला हाउस 2008 में हुए ऑपरेशन बाटला हाउस की सच्ची घटना पर आधारित है।

वाटला हाउस का जबरदस्ट ट्रेलर रिलीज हो गया है।पिछले साल 15 अगस्‍त पर जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते में नजर आए थे और इस साल भी अब 15 अगस्‍त को वो एक और देशभक्‍ति की फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है बाटला हाउस और आज इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

जानें कैसा है ट्रेलर

फिल्म बाटला हाउस 2008 में हुए ऑपरेशन बाटला हाउस की सच्ची घटना पर आधारित है। 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली  के जामिया नगर में  बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को दिल्ली पुलिस एक एनकाउंटर में मार गिराया था। इसके साथ ही एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा भी मारे गए थे। ऑपरेशन बाटला हाउस को लेकर कई सवाल उठाये गये थे।

इस फिल्म में  जॉन अब्राहम एक कड़क जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार और शानदार लग रहा है। फिल्म के डायलॉग और जॉन अब्राहम की पॉवर पैक्ड परफॉरमेंस शानदार है। जॉन के  किरदार का नाम है डीसीपी संजीव कुमार यादव और वो अपने किरदार के साथ एकदम जस्टिफाई करते हैं।

 वैसे भी बीते कुछ समय से जॉन को हम पेट्रियोटिक या ट्रू इवेंट्स पर बेस्ड फिल्मों में ही देख जा रहे हैं।  बाटला हाउस में जॉन के अलावा इस  मृणाल ठाकुर, रवि किशन और प्रकाश राज भी लीड रोल में हैं।

 फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। नोरा फतेही का आइटम सोंग भी आपको देखने को मिलेगा। फिल्म रिलीज़ हो रही है 15 अगस्त को जिस दिन अक्षय कुमार की मिशन मंगल और प्रभास की साहो रिलीज हो रही हैं। 

Web Title: Batla House trailer: John Abraham starrer promises to be an intriguing and edgy action-drama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे