Bard Of Blood Trailer: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है इमरान की ये वेब सीरीज, क्या आप हैं मिशन के लिए तैयार

By मेघना वर्मा | Published: August 22, 2019 07:49 PM2019-08-22T19:49:15+5:302019-08-22T19:49:15+5:30

Bard Of Blood का ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं।

bard of blood trailer emraan hashmi netflix shah rukh khan web series | Bard Of Blood Trailer: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है इमरान की ये वेब सीरीज, क्या आप हैं मिशन के लिए तैयार

Bard Of Blood Trailer: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है इमरान की ये वेब सीरीज, क्या आप हैं मिशन के लिए तैयार

HighlightsBard Of Blood को नेटफ्लिक्स इंडिया, शाहरुख खान के साथ मिलकर प्रोज्क्ट कर रहा है।Bard Of Blood सितंबर के 27 तारिख को रिलीज की जाएगी।

काफी लम्बे समय से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही सीरीज Bard Of Blood का इंतजार हो रहा था। लम्बे समय के बाद इसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का ट्रेलर शानदार है। जिसे नेटफ्लिक्स इंडिया शाहरुख खान संग मिलकर प्रोजेक्टर कर रही है। 

2 मिनच 31 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन का फुल डोज है। भारत पाकिस्तान पर बन रही इस सीरीज में इमराज हाशमी के साथ मेड इन हैवेन वाली शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी दिखाई देंगे। ट्रेलर देखकर ही आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि ये कहानी है सीक्रेट मिशन की। 

स्टोरी लाइन की बात करें तो ये सीरीज बिलाल सिद्दकी की नॉवेल Bard Of Blood के ऊपर ही बनाई गई है। जिसकी कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की। जो वर्तमान में एक स्कूल टीचर है। भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है। 

ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं। कबीर अब इस मिशन में कामयाब होगी या नहीं और देश को कैसे बचाएगा यही होगी इस सीरीज की पूरी कहानी।  जबरदस्त एक्शन सीन्स और डायलॉग से भरा ये ट्रेलर लोगों को भा  रहा है। इस साल 27 सितंबर को यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 

Web Title: bard of blood trailer emraan hashmi netflix shah rukh khan web series

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे