तो यह है प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप की पूरी सच्चाई, जानिए यहाँ!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 17, 2018 08:56 AM2018-05-17T08:56:49+5:302018-05-17T08:56:49+5:30

Prabhas and Anushka Shetty Love - Affair: फिल्म बाहुबली को दर्शकों का बेहद प्यार मिलने के साथ - साथ देश भर में साउथ सुपरस्टार और हॉट दिवा अनुष्का शेट्टी की सिज़लिंग केमिस्ट्री की जमकर तारीफ़ हुई. दर्शक इस रील जोड़ी को रीयल में भी एक जोड़ी के तौर पर देखना चाहते हैं. जानिए क्या है इनके रिश्ते का पूरा सच.

Bahubali Fame Prabhas and Anushka Shetty are very much in love relationship | तो यह है प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप की पूरी सच्चाई, जानिए यहाँ!

Prabhas and Anushka Shetty Love, Affair

मुंबई, 17 मई: फिल्म बाहुबली के रिलीज होने के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप में होने की चर्चा जोरों पर थी. फिल्म में उनके बीच की केमिस्ट्री को देख कर हर फैन को लगा की दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ही स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को खुल कर नहीं स्वीकारा लेकिन फैंस को उनकी बात पर बिल्कुल भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने हमेशा उनको एक जोड़े के रूप में ही देखा।

पिछले साल उनकी इंगेजमेंट की भी खबरें आयीं जो बाद में सिर्फ अफवाह निकली। बाहुबली की रिलीज़ के एक साल बाद दोनों को लेकर चर्चा का बाजार भी ठंडा पड़ गया. एक तरफ जहा प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहू में श्रद्धा कपूर के साथ शूटिंग में बिजी हैं वही अनुष्का शेट्टी भी काम ही खबरों में नज़र आ रही हैं. इन सबको देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं है और पहले की खबरें सिर्फ अफ़वाह थीं. 

अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो ये खबर आपके होश उड़ा सकती है. जीहां प्रभास और अनुष्का अभी भी साथ हैं और उनका रिश्ता और भी मजबूयत हो रहा है. वेबसाइट इंडिया.कॉम की खबर के अनुसार प्रभास अभी भी अनुष्का शेट्टी को डेट कर रहे हैं और उनके साथ होने रिश्ता को लेकर बेहद गंभीर हैं. प्रभास साहो को लेकर चाहे जितना भी बिज़ी क्यों ना हो वो रोजाना अनुष्का से वीडियो कॉल पर बात करना नहीं भूलते। अनुष्का भी एक प्रोटेक्टिव और पज़ेसिव गर्लफ्रेंड की तरह साहो की शूटिंग की हर जानकारी रखती हैं. प्रभास के साथ सेट पर कौन कौन शूटिंग कर रहा है, क्या सीक्वेंस फिल्माया जाना है, ये सब जानकारी कॉल पर ही अनुष्का लेती रहती हैं.

आपको याद हो कि साहू में प्रभास के अपोज़िट पहले अनुष्का को ही चुना गया था लेकिन उनके वज़न की वजह से उनकी जगह श्रध्दा कपूर को रिप्लेस कर दिया गया. अब हम उस दिन का इंतज़ार कर रहे हैं जब दोनों ही प्रेमी अपने रिश्ते को खुल कर कबूल करेंगे।

English summary :
Prabhas, Anushka Shetty Love - Affair: Bahubali Fame Prabhas and Anushka Shetty are very much in love relationship


Web Title: Bahubali Fame Prabhas and Anushka Shetty are very much in love relationship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे