साल 2016 में आई फिल्म पिंक तो याद होगी आपको। नो मीन्स नो...डायलॉग लड़कियों के लिए मिसाल बनकर उभरा है। फिल्म में तापसी पन्नू की जबरजस्त एक्टिंग हों या अमिताभ बच्चन के कोर्ट रूम का सीन। एक लड़की के अस्तीत्व की कहानी आपको पूरी हिला के रख देगी। एक बार फिर से स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू हमारे बीच फिल्म बदला लेकर हाजिर हैं। जिसका मात्र ट्रेलर आपको अंदर से झकझोर देगा।

थ्रिलिंग इस स्टोरी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है जिसे देखने के बाद एक बात तो तय है कि फिल्म बदला आपका नजरिया जरूर बदल देगी। फिल्म की कहानी 2.21 मिनट के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि अमिताभ एक वकील का और तापसी पन्नू उनकी मुअक्कील के रूप में दिखाई दे रही है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री सी दिख रही है जिसे अगर नाम के साथ कम्पेयर किया जाए तो हो सकता है बदले के लिए किया गया मर्डर हो। 

ट्रेलर में दिखाए गए कुछ सीन्स और कुछ डायलॉग्स इतने पावरफुल हैं कि ये आप पर अलग ही इम्पैक्ट डालते दिखाई देंगे। ट्रेलर से निकले कुछ डायलॉग्स को ही हम यहां आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप इसे अपनी रियल लाइफ से भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। 

1. बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता

ट्रेलर की शुरूआत इसी लाइन से होती है। अमितभ बच्चन की दमदार आवाज में इस लाइन को सुनते ही फिल्म के प्रति आपका रोमांच और उत्सुक्ता आपमें जाग जाएगी। फिल्म का नाम भी इसी डायलॉग के ईर्द-गिर्द घूमता है। 

2. जो भी तुम मुझे बताओगी वही मेरे लिए सच होगा

वकील बने अमिताभ बच्चन की ये लाइन मर्डर मिस्ट्री की स्टोरी पर बिल्कुल फिट बैठती है। इंवेस्टीगेशन कर रहे अमिताभ, तापसी से पूछ-ताछ में ये सवाल करते हैं। 

3. मैं इसमें फसती ही जा रही हूं और जिसने ये सब किया वो बचकर नकलता जा रहा है

ट्रेलर में तापसी पन्नू अपनी कहानी या अपनी दास्तां अमिताभ बच्चन को बताती हुई नजर आती हैं। मगर जिस तरह से कहानी का बैकग्राउंड घूमता है कहीं ना कहीं आपको ये जरूर लगेगा की ये मर्डर तापसी ने ही तो नहीं किया है। बस तभी आता है ये डायलॉग।

4. वो मूर्ख होता है जो सिर्फ सच जानता है, सच और जूठ के फर्क को नहीं जानता

ना सिर्फ फिल्म में मगर रियल लाइफ में भी यह लाइन आपकी जिंदगी से जुड़ा हुआ लगता है। हर बार, हर केस में सिर्फ सच जानना जरूरी नहीं होता कभी-कभी ये पता होना जरूरी है कि सच क्या है और जूठ क्या।

5. क्या मैं वही छह देख रहा हूं जो तुमने मुझे दिखाया, या वो नौ जो मुझे देखना चाहिए था

ट्रेलर के अंत में अमिताभ बच्चन का ये डायलॉग आपके सामने पूरी मर्डर मिस्ट्री को पलट कर रख देगा। तापसी पन्नू से किये गए अमिताभ के तीन सवाल, तापसी को ही कटघरे में खड़ा करते हुए से दिखेंगे। 

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की इस कहानी का निर्देशन सुजोय घोष कर रहे हैं। बदला फिल्म बड़े पर्दे पर 8 मार्च को रिलीज होगी।

English summary :
Taapsee Pannu & Amitabh Bachchan starrer Badla Movie trailer has been out. Badla Moive trailer has been released on Tuesday, after seeing badla movie trailer one thing is that movie will definitely change change your view. Seeing the story of the film, 2.21-minute trailer, it is known that Amitabh is seen as a lawyer and Tapsee Pannu as his client.


Web Title: Badla Trailer Review: 5 dialogues of trailer that make you feel Adventures, Amitabh Bachchan, Taapsee Pannu, Sujoy Ghosh
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे