#Baaghi3Trailer का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने किए मजेदार ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2020 02:37 PM2020-02-06T14:37:26+5:302020-02-06T14:37:26+5:30

बागी 3 ट्रेलर की बात करें, इसमें टाइगर और रितेश देशमुख को भाई भाई दिखाया गया है।

# Baaghi3Trailer's joke on social media | #Baaghi3Trailer का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने किए मजेदार ट्वीट

#Baaghi3Trailer का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने किए मजेदार ट्वीट

Highlightsटाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3 (Baaghi 3 Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।एक बार फिर टाइगर धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे हैं।

टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3 (Baaghi 3 Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।और एक बार फिर टाइगर धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' में जोरदार एक्शन कर रहे हैं।फिल्म का कथानक देशभक्ति पर है और टाइगर अपने देश को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे।

ट्रेलर की बात करें, इसमें टाइगर और रितेश देशमुख को भाई भाई दिखाया  गया है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लेकिन इस ट्रेलर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है। 










डायरेक्टर अहमद खान द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्न को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाल ने किया है। यह फिल्म बागी 2 का सीक्वल है। सिनेमाघरों में 6 मार्च को यह फिल्म रिलीज होगी। 

Web Title: # Baaghi3Trailer's joke on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे