मैं आंसुओं और कृतज्ञता से ओतप्रोत हो गया हूं, 'तेरी मिट्टी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बी प्राक

By अनिल शर्मा | Published: October 27, 2021 09:18 AM2021-10-27T09:18:00+5:302021-10-27T09:24:24+5:30

अपनी खुशी का इजहार करते हुए बी प्राक ने आगे कहा, आज का दिन मेरे करियर में हमेशा एक अनमोल दिन रहेगा। हर कलाकार मूल्यवान होना चाहता है और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान नहीं हो सकता है।

b praak expresses gratitude as he wins his 1st national film award | मैं आंसुओं और कृतज्ञता से ओतप्रोत हो गया हूं, 'तेरी मिट्टी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बी प्राक

मैं आंसुओं और कृतज्ञता से ओतप्रोत हो गया हूं, 'तेरी मिट्टी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बी प्राक

Next
Highlightsबी प्राक ने कहा, आज का दिन मेरे करियर में हमेशा एक अनमोल दिन रहेगाहर कलाकार मूल्यवान होना चाहता हैः तेरी मिट्टी गायक बी प्राक

नई दिल्ली: अक्षय कुमार अभिनीत  'केसरी' में गाए अपने गीत 'तेरी मिट्टी' के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले गायक बी प्राक बेहद खुश हैं। पुरस्कार हासिल करने के बाद बी प्राक ने कहा कि यह पुरस्कार सबसे ज्यादा चमकदार है। मैं बहुत अभिभूत हूं। यह मेरे लिए एक वास्तविक क्षण है और मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि हमने एक टीम के रूप में एक ऐसा गीत बनाया जो एक राष्ट्र के साथ मजबूत तरीके से गूंजता रहा।

अपनी खुशी का इजहार करते हुए बी प्राक ने आगे कहा, आज का दिन मेरे करियर में हमेशा एक अनमोल दिन रहेगा। हर कलाकार मूल्यवान होना चाहता है और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान नहीं हो सकता है। गौरतलब है कि दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बी प्राक को सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक पुरुष पुरस्कार प्रदान किया। 

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ विशेष क्षण की एक झलक साझा की। बी प्राक ने समारोह का एक वीडियो साझा किया जिसके कैप्शन में लिखा- सम्मानित राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए धन्यवाद, मैं आंसुओं और कृतज्ञता से भर गया हूं ..  तेरी मिट्टी टीम आपके प्यार जीतने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेगा।

गौरतलब है कि 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में की गई थी। हाल ही में उनका समापन किया गया। बी प्राक के अलावा मनोज बाजपेयी, रजनीकांत, धनुष, कंगना रनौत और विजय सेतुपति जैसे बड़े फिल्मी हस्तियों को भारतीय सिनेमा में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है। 

Web Title: b praak expresses gratitude as he wins his 1st national film award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे