फैशन मॉडल से अभिनेता बने अजहर खान ने कही दिल की बात, कहा- "सेलिना जेटली के साथ काम करना सबसे अच्छा अनुभव है"

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 18, 2019 08:14 PM2019-11-18T20:14:25+5:302019-11-18T20:19:09+5:30

फैशन मॉडल से अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'सीज़नस ग्रीटिंगस' की हाल ही में सेलिना जेटली के साथ शूटिंग खत्म की हैं।

Azhar Khan said- "Working with Celina Jaitley is the best experience" | फैशन मॉडल से अभिनेता बने अजहर खान ने कही दिल की बात, कहा- "सेलिना जेटली के साथ काम करना सबसे अच्छा अनुभव है"

फैशन मॉडल से अभिनेता बने अजहर खान ने कही दिल की बात, कहा- "सेलिना जेटली के साथ काम करना सबसे अच्छा अनुभव है"

प्रतिभाशाली मॉडल से अभिनेता बने बॉलीवुड का नया चेहरा बनने जा रहा है। अजहर का पदार्पण इस वर्ष के लिए युवा अभिनेताओं में से एक होने जा रहा है। फैशन मॉडल से अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'सीज़नस ग्रीटिंगस' की हाल ही में सेलिना जेटली के साथ शूटिंग खत्म की हैं।

राम कमल मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सीज़नस ग्रीटिंगस' में अहम भूमिका में हैं और फिल्म दिग्गज फिल्मकार रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि दी गयी है।

अभिनेता अजहर खान ने कहा, "सेलिना जेटली के साथ काम करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है। हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आया। किसी भी युवा अभिनेता के लिए इस तरह के अवसर को इतनी बड़ी मुहिम के साथ इस तरह का मौका मिलना सबसे बड़ी बात है।”

Web Title: Azhar Khan said- "Working with Celina Jaitley is the best experience"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे