TamilRockers पर Leak हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 9, 2019 10:47 AM2019-11-09T10:47:57+5:302019-11-09T10:47:57+5:30

आयुष्मान खुराना फिल्म बाला बाल मुकुंग शुक्ला यानी कि बाला की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और शानदार एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं

ayushmann khurrana starrer film bala has been leaked online | TamilRockers पर Leak हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

TamilRockers पर Leak हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

Highlightsआयुष्मान खुराना और यामी गौतम व भूमि पेडनेकर स्टारर बाला पर्दे पर रिलीज हो गई हैफिल्म को फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है।

आयुष्मान खुराना और यामी गौतमभूमि पेडनेकर स्टारर बाला पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म को फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है। फिल्म के सभी स्टार्स की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई थी। लेकिन फिल्म रिलीज के साथ ही मेकर्स को तड़का झटका लग है। फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइन पायरेसी की शिकार बन गई है।

इस फिल्म को पायरेटेड कॉपीज को फ्री डाउनलोड करके ऑनलाइन मुहैया करवाया जा सकता है। फिल्म रिलीज करने में इसके मेकर्स को कई तरह के कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ा।

अब रिलीज के बाद एक बार फिर से फिल्म को मुसीबत का सामना करना पड़ा है। तमिलरॉकर्स समेत अन्य कई ऑनलाइन साइट्स पर अवैध रूप से फिल्म को डाउनलोज के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। 

फैंस फिल्म को फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। ये पहली फिल्म नहीं है जो ऑनलाइन लीक हुई है इससे पहले भी कई फिल्म इस तरह से लीक हो चुकी हैं। कई बार मेकर्स तमिलरॉकर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुके हैं। इतना ही नहीं मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा इस पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है।

आयुष्मान खुराना फिल्म बाला बाल मुकुंग शुक्ला यानी कि बाला की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और शानदार एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं। नन्हें बाला लड़कियों के बीच काफी फेमस होते हैं। लेकिन वक्त का पहिया घूमता है सभी का मजाक बनाने वाले बाला खुद मजाक का पात्र हो जाते हैं।

25 साल की उम्र में बाला के बाल झड़ने लगते हैं। तमाम मुस्खों के बाद भी उसको कोई आराम नहीं मिलता है। ऐसे में उसको नकली बालों का सहारा लेना पड़ता है।. काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी  अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। ऐसे में फिर उसकी लाइफ में आती है परी मिश्रा इसके बाद परी और बाला की लाइफ शुरू होती है। आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Web Title: ayushmann khurrana starrer film bala has been leaked online

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे