इस तारीख को पर्दे पर पेश होगी आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', रिलीज डेट आई सामने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2019 12:53 PM2019-11-15T12:53:09+5:302019-11-15T12:53:23+5:30

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्में इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। अंधाधुन, बधाई हो, ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान फिल्म बाला में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं।

ayushmann khurrana shubh mangal zyada saavdhan new release date | इस तारीख को पर्दे पर पेश होगी आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', रिलीज डेट आई सामने

इस तारीख को पर्दे पर पेश होगी आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', रिलीज डेट आई सामने

Highlightsआयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं।इस फिल्म में आयुष्मान, गे का किरदार निभाएंगे।

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म को इंज्वॉय कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इंडस्ट्री में आयुष्मान अब वो नाम है जो हर बार कुछ हटकर स्क्रीप्ट चुनने के लिए जाने जाते हैं। ऐसी ही एक और स्क्रीप्ट के साथ आयुष्मान फिर से हाजिर हैं ऑडियंस के बीच अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान है लेकर।

आनंद राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एकदम खास तरह को रोल निभाते नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। पहले ये फिल्म 13 मार्च 2020 को पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट में थोड़ा बदलाव कर दिया गया है।

2016 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान का ये फिल्म सीक्वल है। फिल्म लव स्टोरी ही है।  खास बात ये है कि फिल्म में आयुष्मान एक गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। आयुष्मान ने खुद पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट के बारे में फैंस को बताया है।

उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, भागते-भागते आ रहें है हम। अब यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।



इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह है। 

टी-सीरीज की ओर से बन रही इस फिल्म को हितेश केवाल्या डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं फिल्म को भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहानी भारतीय समाज में गे-लव को लेकर विचारधारा को दिखाती जिखेगी। अब प्यार और संस्कार के बीच लोचा की इस कहानी में किसकी जीत होगी और किसकी हार ये तो वक्त ही बताएगा।
 

Web Title: ayushmann khurrana shubh mangal zyada saavdhan new release date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे