एक्ट्रेस नहीं बल्कि ये एक्टर हैं आयुष्मान खुराना के क्रश, कहा- नहीं चाहते उनका बेटा देखे उनकी फिल्में

By मेघना वर्मा | Published: June 30, 2019 10:14 AM2019-06-30T10:14:45+5:302019-06-30T10:15:21+5:30

आयुष्मान ने बताया कि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा उनकी फिल्में देखे। इसकी वजह जब उनसे पूछी गई तो आयुष्मान ने कहा कि उनकी फिल्म विक्की डोनर और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में देखकर उनकी बेटा जब उनसे सवाल करेगा तो वो उसका जवाब नहीं दे पाएंगे। 

ayushmann khurrana reveals ranveer singh is his crush | एक्ट्रेस नहीं बल्कि ये एक्टर हैं आयुष्मान खुराना के क्रश, कहा- नहीं चाहते उनका बेटा देखे उनकी फिल्में

एक्ट्रेस नहीं बल्कि ये एक्टर हैं आयुष्मान खुराना के क्रश, कहा- नहीं चाहते उनका बेटा देखे उनकी फिल्में

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म आर्टिकल 15 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर 28 जुलाई को रिलीज हुई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए ही आयुष्मान रिसेंटली कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने फिल्मी करियर के साथ अपने पर्सनल लाइफ की भी चर्चा की। 

द कपिल शर्मा शो पर जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका क्रश कौन है तो आयुष्मान ने चौंकाने वाला खुलासा किया। आयुष्मान ने कहा कि उनका क्रश कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड का एक टैलेंटेड एक्टर है। वो कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है।

आयुष्मान खुराना ने कहा कि जब उन्हें पता चला था कि रणवीर और दीपिका शादी के बाद अपने हनीमून के टाइम आयुष्मान की फिल्म आंधाधुन देखने गए थे तो उन्हें ये सुनकर काफी खुशी हुई थी। आयुष्मान ने कहा कि वो बॉलीवुड की जोड़ी रणवीर और दीपिका को बहुत पसंद करते हैं। 

आयुष्मान नहीं चाहते उनका बेटा देखे उनकी फिल्म

आयुष्मान पहले भी बता चुके हैं कि वो नहीं चाहते कि उनके बेटे उनकी कोई भी फिल्म देखे। इसकी वजह जब उनसे पूछी गई तो आयुष्मान ने बताया कि उनकी फिल्म विक्की डोनर और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में देखकर उनकी बेटा जब उनसे सवाल करेगा तो वो उसका जवाब नहीं दे पाएंगे। 

कपिल के शो पर आयुष्मान ने बताया कि उनका बेटा अभी सात साल का है और वो नहीं चाहते कि अभी वो एक्टर की फिल्में देखें। आयुष्मान ने पूरे शो पर ना सिर्फ मस्ती की बल्कि अपने फैंस का भी जवाब दिया। आर्टिकल 15 की कमाई में दूसरे दिन 60 से 70 प्रतिशत तक का उछाल देखने को मिला है। दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म नें कुल 7.25 से 7.50 करोड़ की नेट कमाई कर ली है। इस रेट को देखा जाए तो ओवरऑल इस फिल्म ने अब तक 12 करोड़ की कमाई कर डाली है। 

वहीं पहले दिन आर्टिकल 15, कबीर सिंह के चलते कहीं छुप गई। रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 10-15 प्रतिशत की ही कमाई की। वीकेंड पर पहले दिन फिल्म नें 5.02 करोड़ तक की कमाई ही कर पाई है। 

हलांकि फिल्म ने अंधाधुन से ज्यादा ही कमाए है साथ ही आयुष्मान की पिछली दोनों फिल्में सुरपहिट रही हैं तो माना जा रहा है कि ये फिल्म भी देर से ही सही पर कमाल जरूर दिखाएगी। फिल्म की बात करें तो एक ऐसे मुद्दे पर बनी है, जो आपको साचने पर मजबूर कर देगी।  

Web Title: ayushmann khurrana reveals ranveer singh is his crush

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे