इस बड़ी फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, देखें तस्वीरें

By मेघना वर्मा | Published: January 2, 2019 10:02 AM2019-01-02T10:02:44+5:302019-01-02T10:02:44+5:30

इस एडिशन में 34 साल के आयुष्मान ने रिवील किया है कि सिंगिग के जगह उन्होंने एक्टिंग क्यों चुनी।

ayushmann khurrana broods o magazine cover see the photos | इस बड़ी फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, देखें तस्वीरें

इस बड़ी फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, देखें तस्वीरें

इस साल अपनी दो बड़ी और सुरपहिट फिल्में बधाई हो और अंधाधुंध स्टार आयुष्मान खुराना जल्द ही एक बड़ी फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई देंगे। आपको बता दें फैशन इंडस्ट्री की बड़ी मैग्जीन GQ के जनवरी एडिशन में आयुष्मान खुराना को कवर पेज पर लिया गया है। इस एडिशन में उन्हें ब्लैक हॉर्स बुलाया गया है। 

GQ मैग्जीन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस चीज की जानकारी दी गई है। पब्लिकेशन ने कवर पेज पर की फोटो को पोस्ट किया है। जिसके साथ कैप्शन डाला है  "Meet our first cover star of 2019! @ayushmannk's revamped the idea of a Bollywood leading man, and is completely in the zone."
 

इस एडिशन में 34 साल के आयुष्मान ने रिवील किया है कि सिंगिग के मुकाबले आयुष्मान ने एक्टिंग क्यों चुनी। आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने कभी खुद को लेट डाउन नहीं किया। उन्होंने हमेशा वो स्टोरी चुनी जिसमें वो खुद को देख सकते हैं और जिसकी स्टोरी उन्हें खुद पसंद आती है। आयुष्मान खुराना जल्द ही एकता कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे। 

Web Title: ayushmann khurrana broods o magazine cover see the photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे