आयुष्मान खुराना फंसे मुश्किलों में, फिल्म की स्टोरी चुराने का लगा आरोप

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 13, 2019 01:08 PM2019-03-13T13:08:33+5:302019-03-13T13:08:33+5:30

पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसे सुपरहिट फिल्मों की वजह से दर्शकों के चहेते रहे आयुष्मान खुराना एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं

ayushman khurana in the difficulties accused of stealing the story | आयुष्मान खुराना फंसे मुश्किलों में, फिल्म की स्टोरी चुराने का लगा आरोप

आयुष्मान खुराना फंसे मुश्किलों में, फिल्म की स्टोरी चुराने का लगा आरोप

पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसे सुपरहिट फिल्मों की वजह से दर्शकों के चहेते रहे आयुष्मान खुराना एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. उन पर कहानी चोरी का इल्जाम लगा हुआ है और यह मामला अब बॉम्बे हाईकोर्ट में पहुंच चुका है. यह सब उनकी अपकमिंग फिल्म 'बाला' को लेकर हो रहा है. फिल्म युवावस्था में गंजेपन की समस्या पर आधारित है. डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के असिस्टेंट रहे कमलकांत चंद्रा ने फिल्म 'बाला' के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना, प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म 'विग' की कहानी चुराने का आरोप लगाया है.

उन्होंने बीते शुक्रवार इन तीनों के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में केस भी दर्ज कराया है. 'दासदेव', 'शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके कमलकांत ने एक इंटरव्यू मेंं बताया कि आयुष्मान से उनकी मुलाकात फिल्म 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग के दौरान हुई थी. वह दरअसल राजकुमार राव से मिलने गए थे, लेकिन वहीं आयुष्मान से भी उनकी मुलाकात हो गई.

इसके बाद, उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी का सार आयुष्मान को वॉट्सऐप्प किया जो उन्हें बेहद पसंद आया. कमलकांत के मुताबिक इसके बाद, आयुष्मान ने उन्हें मिलने के लिए भी बुलाया, लेकिन जब वह मिलने पहुंचे तो आयुष्मान नहीं आए. मैनेजर ने बताया कि आयुष्मान बिजी हैं. कमलकांत ने कहा कि इसके बाद उन्होंने कई बार आयुष्मान से उस कहानी पर फॉलोअप करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया और अब वह उसी विषय पर फिल्म कर रहे हैं.

कमल का कहना है कि उन्होंने आयुष्मान, दिनेश विजन और अमर कौशिक तीनों को कानूनी नोटिस भी भेजा, जिस पर कोई सही जवाब नहीं मिला. इसलिए अब उन्होंने हाईकोर्ट में केस किया. बता दें कि फिल्म 'बाला' को 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं. इन दिनों वह 'बाला' की शूटिंग के सिलसिले में सबकुछ तय करने के लिए लखनऊ में हैं. उन्होंने इस पूरे मामले से अनभिज्ञता जताई. कौशिक ने कहा, ''हम तो खुद चार-पांच महीने से अपनी कहानी लिख रहे हैं.

हो सकता है कि दोनों के किरदार एक जैसे हों, वह भी मुझे पता नहीं है. मुझे न तो उनकी स्क्रि प्ट पता है, न मैं कभी उनसे मिला हूं. हमारी कभी बात भी नहीं हुई है. एक गंजे की कहानी बहुत से लोगों की हो सकती है. इस फिल्म की कहानी मैं पहले दिन से लिख रहा हूं. इससे ज्यादा मुझे पता नहीं है. रही बात केस की तो वह प्रोड्यूसर्स देखेंगे.'' इस मामले में अभी आयुष्मान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Web Title: ayushman khurana in the difficulties accused of stealing the story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे