आयुष्मान और तब्बू की 'अंधाधुंन' आईएफएफएम 2019 में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, जाएंगे मेलबर्न

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 6, 2019 04:19 PM2019-07-06T16:19:32+5:302019-07-06T16:19:32+5:30

हाल के दिनों की श्रेष्ठ थ्रिलर फिल्म अंधाधुन के निर्देशक और सह-लेखक और फिल्म की प्रमुख एक्टर तब्बू इस साल मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म के विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

Ayushman and Tabu's 'Andhadhun' will be special screening in IFFM 2019 | आयुष्मान और तब्बू की 'अंधाधुंन' आईएफएफएम 2019 में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, जाएंगे मेलबर्न

आयुष्मान और तब्बू की 'अंधाधुंन' आईएफएफएम 2019 में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, जाएंगे मेलबर्न

इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) अब अपने 10 वें संस्करण में है और हर बीतते साल के साथ और बड़ा होता जा रहा है। इससे पहले यह पुष्टि की गई थी कि बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आधिकारिक मुख्य अतिथि के रूप में समारोह में भाग लेंगे।

अब यह फेस्टिवल 2018 में बड़े पैमाने पर सफल हुई फिल्म अंधाधुन के मेकर्स और लीड एक्टर का स्वागत करने के लिए भी तैयार है। हाल के दिनों की श्रेष्ठ थ्रिलर फिल्म अंधाधुन के निर्देशक और सह-लेखक और फिल्म की प्रमुख एक्टर तब्बू इस साल मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म के विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए तैयार हैं। ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के लिए इनके साथ विशेष बातचीत सेशन भी रखा जाएगा।

तनु, आयुष्मान खुराना और राधिका आपटे अभिनीत अंधाधुन पिछले साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी, जिसे भारत में आयोजित लगभग सभी फिल्म अवॉर्ड्स में अधिकतम प्रशंसा और पुरस्कार मिले। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न श्रीराम राघवन और तब्बू को अपने सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित करते हुए और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ उनकी फिल्म को लेकर इंटरैक्टिव सेशन आयोजित करते हुए अत्यंत हर्षित है। यह पहली बार होगा जब श्रीराम और तब्बू इस समारोह में शामिल होंगे।

मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा किया जाता है जो 8 से 17 अगस्त के बीच विक्टोरिया की सांस्कृतिक राजधानी में आयोजित होगा। इस वर्ष इस उत्सव की सेंट्रल थीम 'साहस' निर्धारित की गई है, और फिल्म अंधाधुन के मेकर्स ऐसे साहसी विषय पर फिल्म बनाकर स्पष्ट रूप से इस थीम के साथ जुड़ गए हैं, जिसे दुनिया भर में दर्शकों ने सराहा था।

Web Title: Ayushman and Tabu's 'Andhadhun' will be special screening in IFFM 2019

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे