सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रणबीर-आलिया की क्यूट फोटो, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 29, 2019 08:59 AM2019-03-29T08:59:30+5:302019-03-29T08:59:30+5:30

Ayan Mukerji teases the beginning of Ranbir Kapoor- Alia Bhatt and Brahmastra with a beautiful new pic | सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रणबीर-आलिया की क्यूट फोटो, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रणबीर-आलिया की क्यूट फोटो, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. हाल ही में इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की है. इसमें रणबीर चोरी-छुपे आलिया को निहारते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ अयान ने कैप्शन लिखा है, ''साल 2018 की शुरु आत और कई सारी चीजों की शुरुआत. हम तेल अवीव में थे जब हम अपनी टीम के बेहद खास मेहमान के साथ पहले शूटिंग शेड्यूल की तैयारी कर रहे थे और इसी के साथ ही रणबीर और आलिया के साथ में काम करने की शुरु आत हुई थी.

दोनों ने एक-दूसरे को जानना शुरू किया था. 'ब्रह्मास्त्र' एक ऐसी फिल्म है, जिसके चलते हमें काफी यात्रा करनी पड़ी और दुनिया भर के क्रिएटिव आर्टिस्ट्स के साथ कोलाबोरेट करना पड़ा. मुझे लगता है कि ये कहीं न कहीं फिल्म में भी दिखाई देगा.'' बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया में हुई है.

इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाडि़या जैसे स्टार्स भी हैं. तीन हिस्सों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का पहला पार्ट इस साल क्रिसमस के मौके पर दर्शकों के सामने आएगा.

Web Title: Ayan Mukerji teases the beginning of Ranbir Kapoor- Alia Bhatt and Brahmastra with a beautiful new pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे