टीवी के क्यूट कपल अविनाश सचदेव और शालमली देसाई का हुआ तलाक, सामने आई ये वजह

By विवेक कुमार | Published: July 27, 2018 11:44 AM2018-07-27T11:44:10+5:302018-07-27T11:44:10+5:30

अविनाश और शालमली ने काफी समय तक एकदूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने 12 जून 2015 को शादी की थी।

Avinash Sachdev and Shalmalee desais gets divorced | टीवी के क्यूट कपल अविनाश सचदेव और शालमली देसाई का हुआ तलाक, सामने आई ये वजह

टीवी के क्यूट कपल अविनाश सचदेव और शालमली देसाई का हुआ तलाक, सामने आई ये वजह

मुंबई, 27 जुलाई: छोटी बहु, बालिका वधु जैसे हिट सीरियल्स में मुख्य किरदार निभा चुके टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और उनकी वाइफ शालमली देसाई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों ऑफिसियली एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। स्पॉटबॉय से खास बात करते हुए अविनाश ने इस खबर को कन्फर्म किया है। 

अविनाश और शालमली ने काफी समय तक एकदूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने 12 जून 2015 को शादी की थी। टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2'  के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। 

खबरों की मानें तो शालमली देसाई को लगता था कि अविनाश का किसी से अफेयर है। जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाईयां होने लगी थी। दोनों के परिवारवालों ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की। फ़िलहाल दोनों ने आपसी सहमती से अपने रिश्ते को खत्म करने में ही भलाई समझी।

वहीं पिछले महीने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. बताया जा रहा है कि तलाक के बाद उनकी बेटी समायरा अपनी मां के साथ ही रहेगी। 

Web Title: Avinash Sachdev and Shalmalee desais gets divorced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे