अथिया शेट्टी संग डिनर करने पहुंचे केएल राहुल, वाइफ के साथ रॉबिन उथप्पा भी आए नजर

By अमित कुमार | Published: January 24, 2021 08:10 PM2021-01-24T20:10:52+5:302021-01-24T20:13:12+5:30

लंबे समय से इन दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आती रही हैं, लेकिन राहुल और अथिया ने अब तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है।

Athiya Shetty joins KL Rahul and their friends at dinner party See pics | अथिया शेट्टी संग डिनर करने पहुंचे केएल राहुल, वाइफ के साथ रॉबिन उथप्पा भी आए नजर

डिनर के दौरान केएल राहुल और अथिया शेट्टी की तस्वीर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकेएल राहुल और अथिया स्‍कूल के दिनों से ही अच्‍छे दोस्‍त हैं। यह दोनों अक्सर एक साथ देख गए हैं। लॉकडाउन के दोरान भी दोनों ने लंबा वक्त साथ गुजारा था।इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक बार फिर साथ नजर आए। अथिया और केएल राहुल के बीच लिंक-अप के चर्चे पिछले काफी समय से हो रही है। लेकिन दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की। दोनों कई बार साथ दिखते हैं. हाल ही में दोनों एक बार फिर साथ स्पॉट हुए हैं। 

इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतला के अलावा एक और कपल नजर आ रहा है। ये सब उथप्पा के घर डिनर पर पहुंचे थे। अथिया शेट्टी को केएल राहुल के साथ देखकर एक बार फिर उनके लव अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

उथप्पा की वाइफ शीतल ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मैं इन मजेदार दोस्तों के साथ बड़ी हुई हूं और ये मेरे लिए शुरुआत से एक परिवार रहा है। अच्छी बात यह है कि हर एक मोड़ पर यह परिवार और बढ़ रहा है।'' बता दें कि राहुल-अथिया हमेशा साथ समय बिताते हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने काफी वक्त साथ में बिताया था। दोनों साथ में छुट्टी मनाने भी जाते हैं। 

Web Title: Athiya Shetty joins KL Rahul and their friends at dinner party See pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे