Bigg Boss 13: एक्टर वरुण धवन से एक बार हॉकी से पिट चुके हैं असीम रियाज, जाने क्या था पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 29, 2019 04:47 PM2019-11-29T16:47:00+5:302019-11-29T16:47:00+5:30

आसिम के बारे में शुरू में नहीं लग रहा था कि वह लंबा समय तक घर के अंदर टिकेंगे। लेकिन अब लग रहा है कि वह घर में अंतिम पड़ाव तक भी टिक सकते हैं।

asim riaz was seen with varun dhawan in main tera hero | Bigg Boss 13: एक्टर वरुण धवन से एक बार हॉकी से पिट चुके हैं असीम रियाज, जाने क्या था पूरा मामला

Bigg Boss 13: एक्टर वरुण धवन से एक बार हॉकी से पिट चुके हैं असीम रियाज, जाने क्या था पूरा मामला

Highlightsबिग बॉस 13 में आसिम रियाज ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। घर के बाहर उनको काफी पसंद किया जा रहा है।

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। घर के बाहर उनको काफी पसंद किया जा रहा है।  दूसरी तरफ उनकी दोस्ती और लड़ाई भी जमकर फैंस को देखने को मिल रही हैं। वह अब सिद्धार्थ और पारस से पंगे लेते नजर आते हैं। तो वहीं हिमांशी खुराना के साथ रोमांटिक अवतार में भी इन दिनों नजर आ रहे हैं। आसिम के बारे में एक खास बात सामने आई है।

आसिम के बारे में शुरू में नहीं लग रहा था कि वह लंबा समय तक घर के अंदर टिकेंगे। लेकिन अब लग रहा है कि वह घर में अंतिम पड़ाव तक भी टिक सकते हैं।  ऐसे में आसिम रियाज ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, तो उनको परिचय एक मॉडल के रूप करवाया गया था।

मगर बहुत कम ही लोगों को पता है कि बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं। वह वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में एक झलक नजर आ चुके हैं।  इस फिल्म में आसिम गुंडे के रोल में नजर आए थे।फ़िल्म का मुख्य विलेन वरुण के पीछे कुछ गुंडे भेजता है, जिसमें से एक आसिम भी थे।



ऐसे में आसिम का एक सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह वरुण धवन से पिटते नजर आ रहे हैं। इससे साफ हो गया है कि वह बॉलीवुड में अपने कदम पहले रख चुके हैं। ये वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है।

शो की बात करें तो हिमांशी खुराना से नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं। आसिम हिमांशी को पसंद करते हैं इस बात का खुलासा वह कर चुके हैं। हाल ही में उन्हें कहते हुए देखा गया था कि हिमांशी जितनी सुंदर लड़की उन्होंने अपनी आंखों से पहले बार देखी है। 

Web Title: asim riaz was seen with varun dhawan in main tera hero

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे