Asian Academy Creative Awards: Salman, Anurag Winners | सलमान खान व अनुराग कश्यप ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में जीता पुरस्कार
सलमान खान व अनुराग कश्यप ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में जीता पुरस्कार

दबंग सलमान खान और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को पहले एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स समारोह में अवॉर्ड मिला है. सलमान को जहां 'बिग बॉस' के लिए सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनमेंट होस्ट का अवॉर्ड मिला, वहीं अनुराग कश्यप ने नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन-1 के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता है.

वेराइटी डॉट कॉम के मुकाबिक, आरती बजाज ने सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार हासिल किया. भारत के अन्य विजेताओं में डिस्कवरी कम्युनिकेशंस इंडिया शामिल था, जिसे क्वींस ऑफ कॉमेडी के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी का खिताब मिला.

कार्टून नेटवर्क इंडिया के 'लंपट' ने सर्वश्रेष्ठ 2डी एनिमेटेड प्रोग्राम या सीरीज का पुरस्कार हासिल किया. इसके अलावा, एनजीसी नेटवर्क इंडिया ने 'द लास्ट ड्रॉप : इंडियाज वॉटर क्राइसिस' के लिए बेस्ट करंट अफेयर्स प्रोग्राम या सीरीज का अवॉर्ड जीता. ग्रेमैटर एंटरटेनमेंट ने 'द रीमिक्स' के लिए बेस्ट नॉन-स्क्रप्टिेड एंटरटेनमेंट का अवॉर्ड जीता.


Web Title: Asian Academy Creative Awards: Salman, Anurag Winners
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे