पेरिस में बोले पीएम नरेन्द्र मोदी, प्रोड्यूसर ने कहा- पीएम को सुनने के बाद मैं बस ये कह सकता हूं कि...

By मेघना वर्मा | Published: August 23, 2019 04:34 PM2019-08-23T16:34:19+5:302019-08-23T16:34:19+5:30

पीएम मोदी पेरिस में भारतीय समुदाय के बीच बोल रहे थे। उन्होंने कहा, ''जब मैं 4 साल पहले फ्रांस आया था, तो हजारों की संख्या में भारतीयों से संवाद का अवसर मिला था।

ashok pandit say on PM Narendra Modi addresses Indian community in Paris | पेरिस में बोले पीएम नरेन्द्र मोदी, प्रोड्यूसर ने कहा- पीएम को सुनने के बाद मैं बस ये कह सकता हूं कि...

पेरिस में बोले पीएम नरेन्द्र मोदी, प्रोड्यूसर ने कहा- पीएम को सुनने के बाद मैं बस ये कह सकता हूं कि...

Highlightsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी-7 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए इस समय फ्रांस पहुंचे हैं।पीएम के भाषण पर लगातार सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए इस समय फ्रांस पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने राजधानी पेरिस से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए आने वाले वर्षों के लिए भी विजन बताया है। वहीं सोशल मीडिया पर मोदी के इस बयान को लेकर लगातार लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं। लोग उनके इस भाषण पर अपनी राय दे रहे हैं। 

वहीं बॉलीवुड फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी अपनी बात कही है। ट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, 'टेम्प्रेरी को निकालते-निकालते पूरे 70 साल निकल गए  और उसके बाद मैसिव ऑडियंस के सामने पीएम मोदी को खड़े देखना अपने आप में एक बेस्ट मोमेंट है।' वहीं एक दूसरे ट्वीट में फिल्म मेकर ने लिखा, 'पीएम मोदी को पेरिस में सुनने के बाद मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे मेरे देश पर और अपने पीएम पर गर्व है।'

बता दें पीएम मोदी पेरिस में भारतीय समुदाय के बीच बोल रहे थे। उन्होंने कहा, ''जब मैं 4 साल पहले फ्रांस आया था, तो हजारों की संख्या में भारतीयों से संवाद का अवसर मिला था। मुझे याद है, तब मैंने आपसे एक वादा किया था। मैंने कहा था कि भारत आशाओं और आकांक्षाओं के नए सफर पर निकलने वाला है।

आगे पीएम ने अपने भाषण में कहा कि, 'आज जब आपके बीच आया हूं तो कह सकता हूं कि हम न सिर्फ उस सफर पर निकल पड़े, बल्कि 130 करोड़ भारतवासियों के सामूहिक प्रयासों से भारत तेज गति से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। यही कारण है कि इस बार फिर देशवासियों ने अधिक प्रचंड जनादेश देकर हमारी सरकार को समर्थन दिया है।'

फिल्म मेकर अशोक पंडित की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहते हैं। देश में हो रहे हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। फिर चाहे वो कोई भी मुद्दा हो। हाल ही में पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर भी उन्होंने अपनी बात कही थी। 


ये जनादेश सिर्फ एक सरकार चलाने के लिए नहीं, बल्कि नए भारत के निर्माण के लिए है। ऐसा नया भारत जिसकी समृद्ध सभ्यता और संस्कृति पर पूरे विश्व को गर्व हो, और जो 21वीं सदी को लीड करे। ऐसा नया भारत जिसका फोकस ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर हो और जो ईज ऑफ लिविंग भी सुनिश्चित करे। 

Web Title: ashok pandit say on PM Narendra Modi addresses Indian community in Paris

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे