स्वरा भास्कर पर अशोक पंडित का निशाना, कहा-आप पाकिस्तान क्यों शिफ्ट नहीं हो गईं?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 01:48 PM2019-06-18T13:48:45+5:302019-06-18T13:48:45+5:30

भारत से हारने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जमकर ट्रोल हुआ है इस पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया।

ashok pandit say ko swara bhaskar Why don't you shift to Pakistan ? | स्वरा भास्कर पर अशोक पंडित का निशाना, कहा-आप पाकिस्तान क्यों शिफ्ट नहीं हो गईं?

स्वरा भास्कर पर अशोक पंडित का निशाना, कहा-आप पाकिस्तान क्यों शिफ्ट नहीं हो गईं?

Highlights स्वरा भास्कर के ट्वीट का अशोक पंडित ने करार जवाब दिया है।स्वरा को आखिरी बार पर्दे पर वीरे द् वीडिंग में देखा गया था।

रविवार(16 मई) को भारत पाकिस्तान का मैच हुआ। इस मैच में भारत को जीत हासिल हुई। हर किसी ने मैच की जीत पर भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन इसी बीच पाक टीम जमकर ट्रोल हुई है। इस पर स्वरा भास्कर के ट्वीट का अशोक पंडित ने करार जवाब दिया है।

भारत से हारने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जमकर ट्रोल हुआ है इस पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके लिखा कि  
यह कहना होगा ... पाकिस्तानी ट्रोलिंग भारतीय ट्रोलिंग की तुलना में बेहतर है .. कल्पना + मिजाज- सिर्फ गाली गलौच नहीं- यह भी है हालांकि!

बस उनके इस ट्वीट का अशोक पंडित ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।अशोक ने कहा है कि आप पाकिस्तान क्यों नहीं शिफ्ट हो गईं? अशोक का ये जवाब हर तरफ छा गया है।

अशोक आए दिन स्वरा के ट्वीट का जवाब देते रहते हैं। यह पहली बार नहीं हुआ है कि उन्होंने स्वरा का जवाब दिया हो। वही,  मैच के दैरान स्वरा ने अपने दोस्तों से शर्त भी लगाई थी। जिसका एक ट्वीट भी एक्ट्रेस ने किया। स्वरा को आखिरी बार पर्दे पर वीरे द् वीडिंग में देखा गया था।
 

Web Title: ashok pandit say ko swara bhaskar Why don't you shift to Pakistan ?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे