"अभी न जाओ छोड़कर...", आशा भोसले ने अमित शाह के लिए गाया ऑल टाइम बेस्ट सॉन्ग, खास मुलाकात की फोटो वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 7, 2024 01:15 PM2024-03-07T13:15:53+5:302024-03-07T14:24:19+5:30

अमित शाह ने आशा ताई से मुलाकात के बाद कहा, "महान आशा ताई से मिलना हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। आज मुंबई में हमारे संगीत और संस्कृति के बारे में उनके साथ समृद्ध चर्चा हुई।"

Asha Bhosle sang all time best song Abhi Na Jao Chhod Kar for Amit Shah photo of special meeting goes viral | "अभी न जाओ छोड़कर...", आशा भोसले ने अमित शाह के लिए गाया ऑल टाइम बेस्ट सॉन्ग, खास मुलाकात की फोटो वायरल

फोटो क्रेडिट- एक्स अमित शाह

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में दिग्गज सिंगर आशा भोसले से मुलाकात की है। इस यादगार मुलाकात की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बॉलीवुड में अपने गानों से सबको अपना फैन बनाने वाली आशा भोसले ने अमित शाह के लिए गाना गाकर उन्हें भी अपना मुरीद बना लिया है। इस मुलाकात के दौरान आशाताई ने 1961 की फिल्म हम दोनों का गाना 'अभी ना जाओ छोड़ कर' भी गाया था। इस दौरान गृह मंत्री मुस्कुराते हुए नजर आए जिन्होंने सिंगर के गाने का अभिवादन किया। 

गौरतलब है कि महान गायिका आशा भोसले ने बुधवार, 6 मार्च को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है जिसकी तस्वीरें खुद अमित शाह ने सोशल मीडिया पर साझा की। 

अमित शाह ने अपनी पोस्ट में कैप्शन लिखा, "महान आशा ताई से मिलना हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। आज मुंबई में हमारे संगीत और संस्कृति के बारे में उनके साथ समृद्ध चर्चा हुई। वह सभी के लिए प्रेरणा हैं और उनकी भावपूर्ण आवाज हमारे संगीत उद्योग के लिए एक आशीर्वाद है।"

दरअसल, यह मुलाकात आशा भोसले के फोटोबायोग्राफी बेस्ट ऑफ आशा पुस्तक का विमोचन के दौरान हुई। पुस्तक का विमोचन मुंबई के सह्याद्री गेस्ट हाउस में प्रशंसित गायक की उपस्थिति में किया गया। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अमित शाह और आशा भोंसले का वीडियो शेयर किया। 

बता दें कि आशा भोसले को हिंदी सिनेमा की सबसे सफल गायिकाओं में से एक के रूप में जाना जाता है। आठ दशकों से अधिक के अपने करियर में, उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में फिल्मों और एल्बमों के लिए गाने रिकॉर्ड किए हैं और पुरस्कार प्राप्त किए हैं। उन्हें दादाशाह फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। उन्हें 2008 में देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान, पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

महान गायिका का करियर 1943 में शुरू हुआ और छह दशकों से अधिक समय तक संगीत उद्योग में एक शानदार और उपयोगी यात्रा की। इसके अलावा, उन्होंने कई निजी एल्बम और गाने रिकॉर्ड किए हैं। भोसले ने भारत और विदेशों में कई एकल संगीत कार्यक्रमों में भी भाग लिया है।

2011 में, उन्हें गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा संगीत इतिहास में सबसे अधिक रिकॉर्ड दर्ज कराने वाली कलाकार के रूप में स्वीकार किया गया था।

Web Title: Asha Bhosle sang all time best song Abhi Na Jao Chhod Kar for Amit Shah photo of special meeting goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे