और बढ़ेगी मुश्किल! आर्यन खान के डिलीट वाटसेप मैसेज निकालने में जुटा एनसीबी, खंगाल रहा बैंक डिटेल

By विनीत कुमार | Published: October 24, 2021 08:13 AM2021-10-24T08:13:12+5:302021-10-24T08:29:06+5:30

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अगले हफ्ते बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। ऐसे में एनसीबी उनके खिलाफ और पुख्ता सबूत जुटाने में लग गई है।

Aryan Khan drugs case NCB extracting deleted WhatsApp messages and checking all bank transaction details | और बढ़ेगी मुश्किल! आर्यन खान के डिलीट वाटसेप मैसेज निकालने में जुटा एनसीबी, खंगाल रहा बैंक डिटेल

आर्यन खान के डिलीट वाटसेप मैसेज निकालने में जुटा एनसीबी (फाइल फोटो)

Next
Highlightsआर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले और पुख्ता सबूत जुटाने में लगा एनसीबी।बॉम्बे हाई कोर्ट में 26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है।आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें फिलहाल कम होती नजर नहीं आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी अब आर्यन खान और अन्य आरोपियों के वित्तीय डिटेल खंगाल रहे हैं। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट को सुनवाई करनी है। ऐसे में एनसीबी आर्यन के खिलाफ और पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है।

पीटीआई के मुताबिक एक अधिकारी ने कहा कि जांच टीम ने पहले ही कुछ ऐसे आरोपियों के लेन-देन के रिकॉर्ड निकाले हैं, जिनसे 'व्यावसायिक' या बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए गए थे। एजेंसी आरोपी व्यक्तियों की आय के स्रोतों की भी जांच कर रही है।

आरोपियों के डिलीट वाटसेप मैसेज निकाले जा रहे

अधिकारी ने कहा कि जांच टीम आरोपियों के मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से हटाए गए संदेशों और वाटसेप चैट को निकाल रहा है और इसकी जांच कर रहा है। इसकी भी जांच की जा रही है कि क्या आरोपियों ने एक दूसरे के साथ संवाद करने के लिए किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल किया है।

आर्यन खान के वाटसेप चैट को उनके खिलाफ मामले में प्रमुख सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। दरअसल, उनकी चैट के आधार पर ही बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को मामले में पूछताछ के लिए तलब किया गया था। 

रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान ने गांजा लाने के लिए कुछ 'जुगाड़' की बात चैट में की थी। इस पर अनन्या ने कहा कि वह इसकी व्यवस्था कर देगी। एनसीबी का दावा है कि ये चैट 2018-19 के हैं। एजेंसी ने यह भी कहा कि ऐसा तीन बार हुआ। हालांकि, अनन्या ने इस आरोप का खंडन किया है और कहा है कि उनकी बातचीत एक मजाक के तौर पर थी।

बता दें कि एनसीबी ने कहा था कि 2 अक्टूबर को जब उन्होंने क्रूज पर हो रहे पार्टी पर छापा मारा था तब आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था लेकिन ड्रग्स आर्यन के लिए नया नहीं है। आर्यन की वाटसेप चैट के आधार पर एजेंसी ने दावा किया है कि वह इसके सप्लायर के संपर्क में रहे हैं और यहां तक ​​कि इसकी बड़ी मात्रा के बारे में भी बात करते रहे हैं।

आर्यन का क्या है दावा?

आर्यन ने हाई कोर्ट में अपनी जमानत याचिका में कहा कि एजेंसी द्वारा उनकी वाटसेप चैट का गलत अर्थ निकाला जा रहा है और उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।

आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद वे कुछ दिन एनसीबी की हिरासत में रहे थे और फिर 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद है। उनकी पूर्व में सभी जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं।

Web Title: Aryan Khan drugs case NCB extracting deleted WhatsApp messages and checking all bank transaction details

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे