यह मामा पर है कि कृष्णा को माफ कर दें, गोविंदा संग विवादों पर बोलीं कृष्णा की बहन आरती- वह मुझसे भी बात नहीं करते हैं

By अनिल शर्मा | Published: September 25, 2021 11:49 AM2021-09-25T11:49:19+5:302021-09-25T13:03:49+5:30

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की है, आरती ने साझा ने जवाब में कहा कि उन्होंने इस बारे में कृष्ण से बात की है।

arti singh on govinda krushna abhishek tussle govinda Mama does not speak to me also | यह मामा पर है कि कृष्णा को माफ कर दें, गोविंदा संग विवादों पर बोलीं कृष्णा की बहन आरती- वह मुझसे भी बात नहीं करते हैं

यह मामा पर है कि कृष्णा को माफ कर दें, गोविंदा संग विवादों पर बोलीं कृष्णा की बहन आरती- वह मुझसे भी बात नहीं करते हैं

Highlightsआरती सिंह ने कहा कि गोविंदा उनसे बात नहीं करते हैंआरती ने कहा मामा और भाई के बीच हुए विवाद का अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा हैआरती ने इस मसले को सुलझाने के बारे में कहा कि वह कृष्णा से बात की थीं

मुबईः भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के परिवार के बीच उपजे विवाद को लेकर आरती सिंह ने अपने एक हालिया बयान में कहा है कि उन्होंने कृष्णा से इस मुद्दे पर बात की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मामा यानी गोविंदा उनसे बात नहीं करते हैं। आरती ने कहा है कि मामा और उनके भाई के बीच चल रहे झगड़े का खामियाजा  उन्हें भी भुगतना पड़ रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में आरती ने कहा कि जब से गोविंदा का गोविंदा के साथ झगड़ा हुआ है, उन्होंने उससे भी बात नहीं की है। अनपी परिस्थिति को लेकर उन्होंने एक कहावत का जिक्र करते हुए कहा कि जैसे गेहूं के साथ घून पीसा जाता है। ठीक वैसे ही उनके बीच जो भी मसला हुआ उसका अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। आरती सिंह ने आगे कहा, ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता है।

यह मामा पर है कि वह उन्हें माफ कर देंः यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की है, आरती ने साझा ने जवाब में कहा कि उन्होंने इस बारे में कृष्ण से बात की है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से कुछ कहा है। आरती ने कहा, आखिरकार हम परिवार हैं। मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि दुश्मनी जल्द ही सुलझ जाए और हम अच्छे समय में वापस आ सकें। मैंने इसके बारे में कृष्ण से बात की थी, और अब यह मामा पर है कि वह उन्हें माफ कर दें।

गौरतलब है कि हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि वह अब कभी भी कृष्णा का चेहरा देखना नहीं चाहती हैं। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने कहा था कि उम्मीद करता हूं कि गणपति बप्पा सब ठीक कर देंगे। वहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने कहा था कि ये सुनीता आहूजा कौन है। ये विवाद तब और गहरा गया था जब कपिल के शो में गोविंदा अपनी पत्नी संग बतौर मेहमान शरीक हुए थे, तब कृष्णा ने उस एपिसोड से खुद को अलग कर लिया था।

 

Web Title: arti singh on govinda krushna abhishek tussle govinda Mama does not speak to me also

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे