पिता बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की 1996 में हुई शादी पर बोले अर्जुन कपूर, 'नहीं कह सकता कि मैं इससे खुश था'

By दीप्ती कुमारी | Published: May 22, 2021 04:52 PM2021-05-22T16:52:32+5:302021-05-22T16:52:32+5:30

अर्जुन कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपने पिता के फिर से प्यार करने के फैसले का सम्मान करते है । हालांकि जब उनके माता-पिता अलग हुए थे, तब पिता-पुत्र के संबंध प्रभावित हुए थे ।

arjun kapoor on father biney kapoor decision to marry sridevi said can't say i am okay with it | पिता बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की 1996 में हुई शादी पर बोले अर्जुन कपूर, 'नहीं कह सकता कि मैं इससे खुश था'

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsअर्जुन कपूर ने पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्तों को लेकर एक इंटरव्यू में तोड़ी चुप्पीअर्जुन कपूर ने कहा- वह पूरी तरह से खुश नहीं भी हो पर वे अपने पिता के फिर से प्यार करने के फैसले का सम्मान करते हैंअर्जुन ने साथ ही कहा कि उनके माता-पिता के अलग होने के बाद, पिता के साथ संबंध प्रभावित हुए

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ अपने संबंध के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पिता ने जब  अपनी पहली पत्नी मोना शौरी को छोड़कर अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी करने का फैसले किया था , तब निश्चित रूप से  पिता-पुत्र का रिश्ते प्रभावित हुआ था।

अपने माता-पिता के अलग होने के बाद के समय के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने वेबसाइट 'फिल्म कंपेनियन' से कहा कि वह इस फैसले से बिल्कुल खुश नहीं थे लेकिन वह इसे समझते हैं।

अर्जुन ने कहा कि यह अनुकूलता के बारे में है, दोस्ती के बारे में है । दुर्भाग्य से लोग अपने जीवन में कई चरणों से गुजरते हैं और आपको किसी के साथ प्यार हो सकता है । उसके बाद फिर आपको किसी और से प्यार हो सकता है, हमें इसे समझना होगा।

एक्टर ने कहा कि 'मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे  पिता ने जो किया उससे मैं खुश हूं क्योंकि बच्चे के रूप में मैंने उन नतीजों को महसूस किया लेकिन मैं इसे समझता हूं । मैं नहीं कह सकता कि ठीक है ,होता है क्योंकि मुझे इन बातों से आश्चर्य होता है  लेकिन जब मैं एक बड़े व्यक्ति के रूप इन चीजों के बारे में सोचता हूं , जो अपने रिश्तो के उतार-चढ़ाव से निपटता है, तो आप इन चीजों को समझते सकते हैं।

मेरी मां ने कहा था, हमेशा पिता के साथ खड़े रहना: अर्जुन कपूर

अर्जुन ने 2018 में श्री देवी के निधन के समय के बारे में बात की जब वह बोनी कपूर के साथ उनकी हिम्मत बनकर खड़े थे। अभिनेता ने कहा कि मेरी मां की परवरिश मेरे दिमाग में आ गई । उन्होंने मुझे कहा था कि हमेशा अपने पिता के साथ खड़े रहना ।  हमें कितनी भी बाधाओं का सामना करना पड़े क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में फिर से प्यार किया।

अर्जुन ने कहा कि वो अपने पिता का सम्मान करता हैं कि उन्होंने फिर से प्यार किया क्योंकि प्रेम जटिल है  और आम 2021 में यह बात नहीं सोच सकते हैं कि आपको जीवन में केवल एक ही इंसान से प्यार करना चाहिए ।

आपको बता दें फरवरी 2018 में श्री देवी का निधन हो गया। मुश्किल समय में अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने अपने पिता और अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी का पूरा साथ दिया था और उन्हें इस गम से उबरने में भरपूर सहयोग किया था।

Web Title: arjun kapoor on father biney kapoor decision to marry sridevi said can't say i am okay with it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे