अर्जुन कपूर ने बनवाया अनोखा टैटू, खुद बताया इसका मतलब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 01:49 PM2019-07-29T13:49:16+5:302019-07-29T13:49:16+5:30

अब एक्टर अर्जुन कपूर ने एक खास टैटू बनवाया है। इस टैटू की फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

arjun kapoor new tattoo see pic | अर्जुन कपूर ने बनवाया अनोखा टैटू, खुद बताया इसका मतलब

अर्जुन कपूर ने बनवाया अनोखा टैटू, खुद बताया इसका मतलब

Highlightsअर्जुन कपूर अपनी मां की याद में एक टैटू बनवा चुके हैं ये हर कोई जानता है।ये टैटू लैटिन भाषा में लिखा है तो इसका मतलब क्या है

अर्जुन कपूर अपनी मां की याद में एक टैटू बनवा चुके हैं ये हर कोई जानता है। अब एक्टर ने एक खास टैटू बनवाया है। इस टैटू की फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही अर्जुन ने इसका मतलब भी बताया है।

ये  टैटू लैटिन भाषा में लिखा है तो इसका मतलब क्या है? ये खुद समझाया अर्जुन कपूर ने। वह कहते हैं, इसका मतलब है कठिनाई से होते हुए सितारों तक पूरी जिंदगी हम यही सोचते रहते हैं कि किसी दिन तो वह मौका आएगा जब मैं भी कुछ करके दिखाऊंगा।

अर्जुन कपूर की लगातार दो फिल्में नमस्ते इंग्लैंड और इंडियाज मोस्ट वांटेड फ्लॉप हो चुकी हैं। अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पानीपथ को लेकर चर्चा में है। इसके लिए एक्टर ने अपने सिर के बाल भी मुडवा लिए हैं।

साथ ही अर्जुन एक लंबे समय से मलाइका अरोड़ा का साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अब खुल्लम खुल्ला साथ देखा जाता है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।
 

Web Title: arjun kapoor new tattoo see pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे