मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: June 1, 2023 11:30 AM2023-06-01T11:30:20+5:302023-06-01T11:34:13+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा की झूठी गर्भावस्था की अफवाहों पर खुलकर बात की है, जिससे वह काफी नाराज थे।

Arjun Kapoor Breaks Silence on Malaika Arora's Pregnancy Rumours | मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

(फाइल फोटो)

Highlightsमलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैंमलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ चार साल से अधिक समय से रिश्ते में हैंमलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज खान से हुई थी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक बार फिर मलाइका अरोड़ा की झूठी गर्भावस्था की अफवाहों पर खुलकर बात की है, जिससे वह काफी नाराज थे। पिछले साल नवंबर में अर्जुन ने एक मीडिया रिपोर्ट को खारिज कर दिया था जिसमें दावा किया गया था कि मलाइका उनके बच्चे के साथ गर्भवती थी। 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि कपल ने अक्टूबर 2022 में लंदन का दौरा किया था जब उन्होंने कथित तौर पर करीबी लोगों को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब अर्जुन कपूर ने बताया है कि इस पूरे प्रकरण का उन पर क्या असर पड़ा। बॉलीवुड बबल डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होंने कहा, "नकारात्मकता करना आसान है। मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि यह कुछ समय से बन रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम अभिनेता हैं, हमारा निजी जीवन हमेशा बहुत निजी नहीं होता है। एक निश्चित राशि है जो मौजूद है और आपको पहले से ही इस पेशे में शामिल होने के साथ ठीक होना होगा। हो सकता है कि वह तत्व बना रहे लेकिन मुझे लगता है कि दर्शकों तक पहुंचने के लिए हम आप सभी पर निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि आप सभी इस तथ्य से कम से कम परिचित हों कि हम मनुष्य हैं।" 

अर्जुन कपूर ने कहा, "इसलिए कभी-कभी हमसे संपर्क करें कि क्या आप कुछ ऐसा लिखने जा रहे हैं जो बहुत ही महत्वपूर्ण है। कम से कम इतना तो करो और मुझे लगता है कि मैंने बस इतना ही किया। यह अधिक था कि इसकी जाँच की जानी चाहिए; यह नहीं माना जाना चाहिए। आपको वहां कुछ ऐसा नहीं रखना चाहिए जो जीवन को बदल सकता है।"

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता अक्सर उनके बीच 11 साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। अर्जुन जहां 37 साल के हैं, वहीं मलाइका 49 साल की हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ चार साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं। 

उनकी लव लाइफ कई सालों से चर्चा का विषय रही है। मलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज खान से हुई थी। शादी के लगभग 19 साल बाद 2017 में उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया था। उनका एक 16 साल का बेटा अरहान है।

Web Title: Arjun Kapoor Breaks Silence on Malaika Arora's Pregnancy Rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे