अर्जुन-मलाइका का रोमांटिक अंदाज, हाथों में हाथ डाले नए साल पर खुल्लम खुल्ला आए नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 3, 2019 08:28 AM2019-01-03T08:28:49+5:302019-01-03T08:28:49+5:30

न्यू ईयर पर संजय कपूर के घर पर हुई पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाथों में हाथ डाले नजर आए.

arjun kapoor and malaika arora romantic photo | अर्जुन-मलाइका का रोमांटिक अंदाज, हाथों में हाथ डाले नए साल पर खुल्लम खुल्ला आए नजर

अर्जुन-मलाइका का रोमांटिक अंदाज, हाथों में हाथ डाले नए साल पर खुल्लम खुल्ला आए नजर

न्यू ईयर पर संजय कपूर के घर पर हुई पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाथों में हाथ डाले नजर आए. दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेरोकटोक साथ में खुशियां मनाते नजर आ रहे हैं.

मलाइका कॉपर कलर की हाई कट डिजाइनर वन पीस के साथ गोल्डन कलर की मैचिंग हील कैरी करते हुए नजर आई, वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक कलर की हुडी पहने हुए दिखाई दिए. मलाइका पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर की फैमिली में हो रहे समारोहों में शामिल हो रही हैं.

हाल ही में वह अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में भी दिखीं थीं. मलाइका की कपूर फैमिली से इस तरह की नजदीकियों से साफ लग रहा है कि अर्जुन की फैमिली को इस रिश्ते पर कोई ऐतराज नहीं है. अर्जुन-मलाइका के रिलेशनशिप की खबरें कई दिनों से आ रही हैं. यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को अगले स्टेज पर ले जा सकते हैं. दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Web Title: arjun kapoor and malaika arora romantic photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे