अर्जुन कपूर संग क्रिसमस पार्टी में पहुंची मलाइका, इस अंदाज में नजर आया लव कपल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 24, 2018 08:43 AM2018-12-24T08:43:23+5:302018-12-24T08:43:23+5:30

बॉलीवुड के लवबर्ड्स में शुमार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कई दिनों से खुलेआम साथ घूम रहे हैं

arjun kapoor and malaika arora arrive together at christmas party of ritesh sidhwanis | अर्जुन कपूर संग क्रिसमस पार्टी में पहुंची मलाइका, इस अंदाज में नजर आया लव कपल

फाइल फोटो

बॉलीवुड के लवबर्ड्स में शुमार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कई दिनों से खुलेआम साथ घूम रहे हैं. शनिवार की रात भी दोनों एक क्रिसमस पार्टी में साथ पहुंचे. यह पार्टी फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने आयोजित की थी और इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी.

सिधवानी की क्रि समस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह इस पार्टी में अकेले पहुंचे थे, वहीं अर्जुन कपूर कथित गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ स्पॉट हुए. वायरल तस्वीरों में अर्जुन कपूर कार ड्राइव करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कार में पीछे की ओर मलाइका बैठी नजर आ रही हैं.

दिलचस्प बात यह है कि कार में इन दोनों के अलावा अर्जुन के चाचा संजय कपूर भी थे. मलाइका और अर्जुन के साथ संजय कपूर की मौजूदगी कहीं न कहीं इस बात की ओर इशारा कर रही है कि कपूर खानदान को भी इस रिश्ते पर कोई ऐतराज नहीं है. क्रिसमस पार्टी में जहां मलाइका लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थीं और अर्जुन उनसे मैच करता हुआ मरून रंग का जैकेट पहने हुए थे.

इस पार्टी में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे थे. अरबाज ने भी जॉर्जिया से मैच करते हुए शिमरी शर्ट पहना था. कहा जा रहा है कि अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Web Title: arjun kapoor and malaika arora arrive together at christmas party of ritesh sidhwanis

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे